राजकुमार राव के साथ फिर हुआ फ्रॉड, PAN कार्ड का  मिसयूज कर एक्टर के नाम ले लिया लोन

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 05:59 PM (IST)

आम आदमी के साथ- साथ अब सेलेब्स भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर राजकुमार राव के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्टर ने खुद बताया कि- उनके साथ धोखाधड़ी हुई है जिसमें उनके नाम से कर्ज लेने के लिए उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल किया गया।

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपना दुख शेयर किया है।  उन्होंने बताया कि- उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग करके धोखे से लोन लिया गया है, जिसकी वजह से उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हुआ है। उन्होंने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की है।


अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा- #FraudAlert मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का छोटा लोन लिया गया है, जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है।  CIBIL कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ जरूरी कदम उठाएं। 


अपनी पोस्ट में राजकुमार ने क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड (CIBIL) के ऑफिशियल अकाउंट को भी टैग किया है। हालांकि  इस मामले में एक्टर को कोई जवाब नहीं दिया गया है। इससे पहले भी उनके साथ फ्रॉड हो चुका है। एक्टर के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी करने की कोशिश की गई थी। उनके नाम से  एक फेक ईमेल आईडी बनाकर एक शख्स से 3 करोड़ रुपये की मांग की थी। 
 

Content Writer

vasudha