कपूर फैमिली के चार लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, अर्जुन कपूर पर साल में दूसरी बार आया संकट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 02:04 PM (IST)

अनिल कपूर के परिवार पर भी कोरोना का संकट आ गया है। अनिल कपूर के बेटी रिया कपूर और दामाद करण बूलानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अर्जुन कपूर और उनकी अंशुला कपूर की रिपोर्ट भी  पॉजिटिव आई हैं। बड़ी बात यह है कि अर्जुन साल में दूसरी बार इस महामारी का शिकार हुए हैं। 

खबरों की मानें तो सभी ने खुद को  हाेम  quarantine कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बताई गई सभी सावधानियां बरत रहे हैं।अंशुला कपूर  का आज बर्थडे है ऐसे में इस खबर ने उनकी खुशियों पर ग्रहण लगा दिया है। 


अर्जुन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे, जिसमें मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी मौजूद थी।  वहीं इससे पहले अर्जुन ने अपनी बहन के बर्थडे पर एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि- हमेशा अच्छे दिल वाली इंसान रहना, हर दिन अपने बेस्ट वर्जन में रहना. हमेशा खुश रहना और स्माइल करते रहना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन ने आगे लिखा था कि- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. हैप्पी बर्थडे अंशुला कपूर। आशा है जो तुम चाहती हो वो सब तुम्हें इस साल मिले, लव यू। अंशुला फैन काइंड वेबसाइट की फाउंडर हैं। इस वेबसाइट के जरिए अंशुला जरूरत मंद लोगों की मदद करती हैं. इसके लिए वह सेलेब्स का सपोर्ट भी लेती हैं। 

Content Writer

vasudha