नहीं रहीं पूर्व मिस इंडिया Rinky Chakma, ब्रेस्ट कैंसर के चलते गई जान

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 01:55 PM (IST)

साल 2017 में फेमिन मिस इंडिया त्रिपुरा रह चुकी रिंकी चकमा के अचानक हुए निधन ने सब को सदमे में डाल दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 28 फरवरी को उन्होंने 29 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। 

ब्रेस्ट कैंसर के चलते गई जान

ये जानकारी खुद मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की है। उन्होंने कहा की साल 2022 में मॉडल को मैलिग्नेंट फाइलोड्स ट्यूमर डायग्रोस हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इससे बचने के लिए सर्जरी भी कराई थी। लेकिन यह कैंसर सिर तक पहुंच गया और इसने ब्रेन ट्यूमर का रूप ले लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

नेहा धूपिया ने जताया शोक

रिंकी चकमा के निधन पर बॉलीवुड सदमे में है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शोक व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने  हार्टब्रेक इमोजी शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

अकेले लड़ रही थी कैंसर से जंग

कहा जा रहा है रिंकी पिछले 2 साल से अकेले ही कैंसर से जंग लड़ रही थीं। कैंसर का ट्यूमर फैलकर उनकी शरीर के राइट पार्ट तक पहुंच चुका था, जिसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें कीमोथेरेपी कराने की सलाह दी। इस दौरान उनका स्वास्थ्य लगातार गिरता ही जा रहा था। पिछले महीने हालात ज्यादा खराब होने पर उन्हें अस्पताल भी भर्ती कराया गया था, उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट में रखा गया था, यहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

Content Editor

Charanjeet Kaur