ड्रेस से टैग उतारना भूली जाह्ववी तो अपने ट्रेडीशनल लुक के लिए छाई रही ये दीवाज

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2019 - 01:11 PM (IST)

हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम आपके लिए लेकर आए है इस हफ्ते की बेस्ट व Worse ड्रेसेज। इस हफ्ते दीवाज ज्यादातर ट्रेडीशनल लुक में दिखी क्योंकि फेस्टिवल सीजन जो है। दीवाज ने लहंगे, साड़ियां व शरारा ड्रेसेज में लोगों को इंप्रेस किया। आप भी इन एक्ट्रेसेज के आउटफिट्स से फेस्टिवल व वेडिंग सीजन के लिए ड्रेसेज के आइ़डिया ले सकते है। चलिए डालते है इन एक्ट्रेसेज की ड्रेसेज पर एक नजर...

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन की। रवीना ने नियॉन कलर का शरारा सूट पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। आप भी वेडिंग के किसी फंक्शन के लिए इसे ट्राई कर सकती है।

 

 

टीवी एक्ट्रेस हिना खान व्हाइट एंड ब्लैक कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई। हिना की यह ड्रेस देखने में काफी यूनिक थी।

धड़क फेम एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर को मस्टर्ड येलो कलर के कुर्ते और प्लाजो में स्पॉट किया गया, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। वैसे तो जाह्ववी अपनी ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी लेकिन वह दुपट्टा से प्राइस टैग लगाना भूल गई, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

 

 

एक्ट्रेस Amyra Dastur ने पिच कलर का लहंगा पहना जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। लहंगे के साथ उन्होंने गले में नेकलेस वियर किया।

अब बात करते है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की। एक पार्टी के दौरान करिश्मा को रेड कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया। करिश्मा की ड्रेस तो ठीक थी लेकिन उनका मेकअप बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था।

डार्क पिंक कलर की साड़ी में तमन्ना भाटिया बेहद खूबसूरत लग रही थी। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की और बालों में गजरा लगाया।

 

 

 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को भी साड़ी में देखा गया। सोनाक्षी की साड़ी में इंडो-वेस्टर्न टच दिखाई दिया।

 

Content Writer

Priya dhir