बैडरूम हो या लिविंग रूम, Forest Theme से दें घर को यूनिक लुक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 04:27 PM (IST)

हर कोई अपने घर को खास और यूनिक थीम के सजाना पसंद करता है, ताकि घर में आने वाला हर शख्स उनकी तारीफ करका न थकें। घर में सबसे अहम होता है लिविंग रूम, जिसपर सबसे पहले मेहमानों की नजर जाती हैं। अगर लिविंग रूम की डैकोरेशन ही खास न हो तो बाकी डैकोरेशन का भी कोई महत्व नहीं। 

 

अगर आप भी अपने घर और लिविंग रूम को यूनिक थीम देना चाहते है तो आपको बता दे कि मॉडर्न समय में फॉरेस्ट थीम खूब पसंद की जा रही है, जिसे आप अपने घर की डैकोरेशन में डिफरैंट तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए जानते है फॉरेस्ट थीम से घर को सजाने की स्मार्ट तरीके। 

 


अपने लिविंग रूम को फॉरेस्ट थीम के वॉलपेपर से अट्रैक्टिव लुक दे। फॉरेस्ट थीम के लिए आप पेड़-पौड़ो या जगलों वाला वॉलपेपर चून सकते हैं। 

Picture credit:Beibehang

आप चाहे तो लिविंग या बैडरूम में फॉरेस्ट थीम में प्रिंटेड मैट बिछा सकते है और रूम को खूबसूरत फॉरेस्ट लुक दे सकते हैं।

लिविंग रूम में आप Forest Bamboo की थीम में डिजाइन किया हुआ 3डी वॉलपेपर चूज कर सकते है, जिससे रूम काफी यूनिक लगेगा और आपको घर बैठे ही फॉरेस्ट का एहसास होता रहेगा। 

बच्चों के रूम को फॉरेस्ट थीम देने के लिए उनके रूम की दीवारों को इसी थीम में पेट करवाए और उसे उसी थीम के साथ डैकोरेट करें। 

आप चाहे तो लिविंग और बैडरूम में पर्दे भी इसी थीम में लगवा सकते हैं और घर को जंगल जैसा हरा-भरा लुक दे सकते हैं। हरियाली होने से घर कूल-कूल लगने लगता हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput