Winter Wardrobe:  सोनम के इन Looks को फॉलो कर सर्दियों में अपने वार्डरोब को करें तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 03:21 PM (IST)

बॉलीवुड जगत में फैशन ट्रेंड सेट करने का क्रेडिट अगर किसी को  जाता है तो वो हैं हॉट, सेक्सी और स्टाइलिस्ट सोनम कपूर का। फैशनिस्टा एक्ट्रेस ने हर बार अपने खूबसूरती और स्टाइलिश लुक से फैंस को Impress किया है। सोनम की खास बात यह है कि वह नया फैशन ट्रेड बनाने और उसे फॉलो करने में देर नहीं लगाती हैं। कपड़ों को स्टाइल करना, अपनी ड्रेसिंग के साथ एक्सपेरिमेंट करने में वह सबसे आगे रहती हैं जो हम अकसर उनकी तस्वीरों में देखते हैं।  सर्दियों के इस मौसम में अगर आपको भी वॉरड्रोब फ़ैशन की चिंता सताने लगी है तो सोनम के ये शानदार लुक आपकी कुछ मदद कर सकते हैं। चलिए फैशन क्वीन के  विंटर वॉर्डरोब पर डालते हैं एक नजर।

ओवरकोट 

एक बेटे की मां बन चुकी सोनम के  स्टाइलिंग सेंस में जरा सी भी कमी देखने को नहीं मिली। रिसेन्ट एयरपोर्ट लुक में वह  विंटर फैशन गोल्स देती नजर आई। वह लाइट ग्रीन कलर की प्रिंटेड ट्यूनिक के साथ ब्लू कलर का ओवरकोट कैरी कर काफी कूल और स्टाइलिश लग रही थी। 

रॉयल लुक

 सोनम ने वाइट कलर की स्टाइप्ड नी लेंथ स्कर्ट को जैकेट और बूट्स के साथ बेहद ही बेहतरीन तरीके से स्टाइल किया था।  ब्लैक कलर के प्लेन टी-शर्ट के साथ लेदर की जैकेट, लेंथ स्कर्ट और ब्लैक कलर के नी लेंथ बूट्स उनके लुक को रॉयल बना रहे थे। 


अट्रैक्टिव लुक

 इस बार न्यू पार्टी के मौके पर अगर आप भी सभी की अट्रैक्शन पाना चाहती हैं तो सोनम की तरह हाई नेक टॉप, स्ट्रेट पैंट के साथ कैमल कलर की जैकेट कैरी कर सकती हैं। इससे ठंड भी नहीं लगेगी और लुक भी इन्हैन्स होगा। 


चैक्ड कोट

सोनम कपूर  शर्ट के साथ चैक्ड कोट और प्लाजो पैट में काफी स्टाइलिश लग रही थी। आप चाहें तो  चैक्ड कोट के साथ अलग स्टाइल की  शर्ट भी कैरी कर सकती हैं। यह विंटर सीजन के लिहाज से एकदम परफेक्ट लगेगा। 


ओवरसाइज  कोट 

 लाइट ब्राउन कलर की नी-लेंथ ड्रेस में सोनम का लुक देखने लायक था। इस आउटफिट के साथ ब्लैक बूट्स ओर ओवरसाइज लॉन्ग व्हाइट  कोट उनके फैशन में जबरदस्त स्टाइल का तड़का एड कर रहा था। 

ट्रेंचकोट 

सोनम कपूर के ग्रे कलर के ओवरसाइज ट्रेंचकोट को परफेक्ट बना रहा था इसका फुल लेंथ स्लीव्स और इसमें लगा लेदर बेल्ट। अगर आपको बहुत ज्यादा ठंड लगती है तो आप खुद को इन ओवर साइज कोर्ट से स्टाइल कर सकते हैं। 

डेनिम जैकेट और स्कर्ट

डेनिम जैकेट और  शिमरी प्लीटेड स्कर्ट के साथ एक  एक ग्राफिक टी-शर्ट पहनकर आप  स्टाइलिश तो लगेंगे ही बल्कि ये लुक आपको ठंड से बचाने में भी मदद करेगा। सोनम के इस लुक को बेहद पसंद किया गया था। 

Content Writer

vasudha