वो 6 बातें जो विरूष्का के रिलेशनशिप को बनाती हैं स्ट्रांग!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 03:09 PM (IST)

कोई भी रिश्ता प्यार, विश्वास और आपसी समझ से ही टिक सकता हैं। उनका हर सिचुएशन में शांत और धैर्य मन से फैसला लेना जरूरी है। ऐसे में बात करते हैं एक ऐसे कपल की जिनमें  इन खूबियां झलक दिखाई देती है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जो विरूष्का के नाम से जाने जाते हैं इन्होंने न सिर्फ अपना रिश्ता मजबूत बनाया बल्कि दोनों परिवारों की खुशी का भी अच्छे से ध्यान रखा। दोनों ही अपनी मेरिड और प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी ढंग से निभाने में कामयाब रहे। अगर आप भी विरुष्का की तरह अपने रिश्ते को मजबूत बनाकर रखना चाहते हैं तो उन्हीं के दिए रिलेशनशिप टिप्स फॉलो कर सकते हैं।

देते हैं एक-दूसरे को पूरा सम्मान

अनुष्का-विराट के रिलेशनशिप जो बात सबसे ज्यादा स्ट्रांग बनाती हैं वो एक-दूसरे की रिस्पेक्ट। किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए एक-दूसरे का सम्मान बहुत जरूरी है। जबकि विरुष्का ना सिर्फ एक-दूसरे का सम्मान बल्कि एक-दूसरे के प्रोफेशन को भी अहमियत व रिस्पेक्ट देते है।

ईमानदारी से निभाते हैं रिश्ता

शादीशुदा लाइफ को मजबूत बनाने का दूसरा फॉर्मूला है ईमानदारी जोकि विरुष्का के रिश्ते में भी है। दोनों एक-दूसरे के प्रति हमेशा ईमानदार रहते है, फिर बात रिश्ते निभाने की हो या करियर बनाने की।  

परिवार की खुशी का ध्यान

अनुष्का-विराट भले ही अपने प्रोफेशन में काफी बिजी रहते हो लेकिन परिवार को अहमियत देना बिल्कुल नहीं भूलते। दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक-दूसरे के साथ क्लाविटी टाइम स्पेंड कहीं न कहीं पहुंच ही जाते हैं। इसके अलावा दोनों ही अपनी-अपनी फैमिली को पूरा समय देते है।

बुरे वक्त में साथ खड़े रहना

लाइफ में भले ही कितनी ही मुश्किले क्यों ना आए लेकिन पार्टनर साथ खड़ा रहे तो उन मुश्किलों का सामना भी आसानी से किया जा सकता है। ऐसा ही कुछ विरुष्का के रिलेशनशिप में है। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया और किसी की भी इमेज पर कोई सवाल उठने पर दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहे।

रिश्ते को प्राइवेट रखना

यह खूबी तो विरुष्का के रिलेशनशिप में शादी से पहले ही रही हैं। अपने रिलेशनशिप में क्या चल रहा हैं क्या नहीं या आपका रिश्ता कैसा है, इन सब बातों को जितना प्राइवेट रखा जाए, उतना अच्छा होता है। अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर करना एक बड़ी बेवकूफी हैं क्योंकि इससे लोगों को बातें करना मौका मिल जाता है।

आपसी समझ और ढेर सारा प्यार

रिलेशनशिप में आपसी समझ होना बहुत जरूरी हैं तभी वो रिश्ता ठीक से चल सकता है। अनुष्का-विराट में भी आपसी समझ हैं, तभी आजतक उनके बीच कभी अनबन होने की खबरें सामने नहीं आईं। इसके अलावा दोनों में असीम प्यार हैं जिनका सबूत उनकी आए दिन वायरल होती रोमांटिक तस्वीरें है। 


 

Content Writer

Vandana