रश्मिका मंदाना का हर अंदाज है निराला, आप भी फॉलो कर सकती हैं Fashion Tips

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 03:32 PM (IST)

साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की खूबसूरत का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। मंदाना की उम्र चाहे कम है लेकिन उनकी फैन फोलोइंग बहुत लंबी है। उनका हर अंदाज काफी अलग जो हम अकसर उनकी तस्वीरों में देखते हैं। अगर स्टाइल की बात आए तो इस एक्ट्रेस से आइडिया लेना मत भूलें क्योंकि वह हर लुक में लाजवाब लगती हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उनके अब तक के बेस्ट लुक में, जिसे आप किसी भी Occasion में कैरी कर सकती हैं।


लहंगा लुक


पिछले दिलों रश्मिका ने डीप नेक ब्लाउज व गोल्डन कढ़ाई वाले ब्लू लहंगे की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस  डिजाइनर लहंगे में वह क्यूट लगने के साथ- साथ ग्लैमरस भी लग रही थी। रॉयल ब्लू लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स कैरी की थी। 

गोल्डन गाउन 

रश्मिका के शानदार गोल्डन गाउन को कौन भूल सकता है। इस शो-स्टॉपिंग लुक में एक फिगर-हगिंग सिल्हूट थी  जो रश्मिका के स्टैच्यू फ्रेम पर जोर दे रहा था। रश्मिका ने बिना एक्सेसरीज के लुक को सिंपल रखा,फुल स्लीव्स और एक अलग पैटर्न का  सेक्विन था।  फॉलिंग नेकलाइन ने एक्ट्रेस की एलिगेंस और बोल्डनेस को बढ़ा दिया है। 


खूबसूरत साड़ी

साड़ी लुक की बात करें तो रश्मिका इसमें भी किसी से कम नहीं लगती हैं। ग्रे नेट साड़ी ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए थे। इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ पैयर किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों में गुलाब का फूल भी लगाया था। 

ड्रीमी लुक

खूबसूरत वाइट ड्रेस में रश्मिका दिलकश पोज देती दिखाई दी थी।  उनका पूरा लुक काफी एलीगेंट और सूदिंग लग रहा था, आज चाहे तो इस तरह के ड्रीमी लुक को किसी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। 

सिंपल और क्यूट लुक

रश्मिका ने फोटो में ब्राउन कलर की साड़ी में भी खूब वाहवाही लूटी थी।  ये लुक जितना सिंपल था उतना ही अट्रैक्टिव था। अपनी खूबसूरती को चार चांद लगाने के लिउ उन्होंने फूलों के टियारे को कैरी किया था। इस सिंपल लुक में रश्मिका की मुस्कान किसी को भी घायल कर दे। सिंपल और क्यूट दिखने के लिए आप भी इस तरह का लुक फॉलो का सकती हैं। 
 

Content Writer

vasudha