Stylish क्वीन रश्मि देसाई के इंडियन लुक को फॉलो कर आप भी दिखेंगी बला की खूबसूरत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 01:56 PM (IST)

रश्मि देसाई को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। भले ही वह लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन इस सब के बावजूद उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। रश्मि देसाई टीवी का सबसे कामयाब चेहरा मानी जाती हैं। कामयाबी के साथ- साथ उनकी खूबसूरतीके भी खूब चर्चे होते हैं, बात अगर फैशन की हो तो इस मामले में भी वह किसी से कम नहीं है। तो चलिए जन्मदिन के खास मौके पर स्टाइल क्वीन रश्मि देसाई के इंडियन लुक पर डालते हैं एक नजर, जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। 


 प्रिंटेड ब्लू साड़ी

साड़ी लुक में रश्मि खूब वाहवाही लूट चुकी है। उन्होंने  डीप ब्लाउज के साथ ह्वाइट फ्लावर प्रिंटेड ब्लू साड़ी में फोटोशूट कराया था। इसके साथ लॉन्ग ईयरिंग , माथे पर छोटी सी बिंदी उनके लुक को संवारने का काम कर रही थ। अगर आप ऐसा कुछ Try करना चाहती हैं तो रश्मि की तरह मेकअप न्यूड मेकअप ही रखें

ग्रीन और गोल्डन लहंगा

रश्मि के ग्रीन और गोल्डन लहंगे को कैसे भूल सकती हैं। बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरी रश्मि उस दौरान किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। फ्लोरल एम्ब्रोइडरी लहंगे में मुगल काल की कला को उकेरा गया था। लहंगे पर इनोवेटिव कशीदाकारी कढ़ाई की गई थी। इसमें एक खूबसूरत रॉयल टच ऐड किया था। 

अनारकली सूट

सफेद कलर के शिमरी अनारकली सूट में रश्मि की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उनके इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ बालों का बन बनाकर उसमें गजरा लगाया था, तो बेहद ही गॉर्जियस लग रहा था।

साड़ी के साथ  पोल्का डॉट ब्लाउज 

अगर आप साड़ी में सिंपल और स्मार्ट लुक पाना चाहती हैं तो रश्मि का ये लुक आपके काम आ सकता है। रेड कलर की साड़ी के साथ पोल्का डॉट वाला ब्लैक कलर का ब्लाउज उनके ओवरऑल लुक को खूबसूरत बना रहा था। 

मराठी लुक

मराठी मुलगी बनी रश्मि ने रेड-ग्रीन कलर की कॉटन साड़ी पहनकर तहलका मचा दिया है। इसके साथ उन्होंने हाथों में ट्रेडिशनल हरे रंग की चूड़ियां  और मिलती-जुलती ज्वैलरी कैरी की थी। 

ब्लू ड्रेस 

ब्यूटीफुल और गॉर्जियस दिखने के लिए रश्मि देसाई की ब्लू ड्रेस पर भरोसा कर सकते हैं। रश्मि ने ब्लू साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था, लाइट मेकअप और मैसी पोनी टेल में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही थी। 
 

Content Writer

vasudha