बैचलर पार्टी या शादी में  सभी को करना है इंप्रेस, तो जेनेलिया के स्टाइलिश लुक को करें Follow

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 01:09 PM (IST)

बॉलीवुड की क्यूट, चुलबुली और नटखट एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा  आज 35 साल की हो गई हैं। हालांकि उनकी सुंदरता को देखकर उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। जेनेलिया का स्टाइल भी उनकी स्माइल की तरह बेहद शानदार है, जो अकसर उनकी तस्वीरों में देखना को मिलता है। उनका हर एक लुक बहुत ही इम्प्रेसिव होता है। अगर आप भी किसी दोस्त की पार्टी या शादी में कुछ हटके Try  करना चाहती हैं तो जेनेलिया से आइडिया लेना ना भूलें। क्योंकि वह अपने लुक को परफेक्ट ऑउटफिट और कॉन्फिडेंस के साथ प्रेजेंट करना अच्छे से जानती हैं। 


 लहंगा-चोली 

शादी या पार्टी में जाने के लिए  आप जेनेलिया के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं। आइवरी रंग के लहंगा-चोली में हसीना की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।


शॉर्ट ड्रेस 

पर्पल शॉर्ट ड्रेस में  एक्ट्रेस बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थी। लाइट ज्वेलरी, न्यूड मेकअप और हाई बन के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया था। 

इंडो-वेस्टर्न अटायर 

इंडो-वेस्टर्न अटायर में जेनेलिया डिसूजा की खूबसूरती देखने लायक थी। ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर एंकल लेंथ गाउन पहनकर आप भी ग्लैमरस लग सकती हैं। 


 डेनिम लुक

अगर आप भी कूल लुक चाहती हैं तो  जेनेलिया की तरह रिप्ड जींस के साथ डेनिम जैकेट, व्हाइट शर्ट और उस पर एंटिक ज्वैलरी पीस कैरी की सकती हैं। 

शरारा सूट 

बेज कलर के शरारा सूट में  एक्ट्रेस की सादगी देखने लायक थी। किसी भी फंक्शन के लिए  इस तरह का लुक बेहद शानदार रहेगा 

 हल्की साड़ी

 हल्की साड़ी के साथ जेनेलिया ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना है, जिसकी कटआउट स्लीव्स उनके लुक में स्टाइल बढ़ा रही है।


प्रिंटिड पैंट 

 जेनेलिया ने  प्रिंटिड पैंट के साथ वाइट सिल्क ब्लाउज कैरी किया। अदाकारा के लुक को बूट्स, स्टेटमेंड इयररिंग्स, रिंग और वेवी हेयर के साथ राउंड ऑफ किया गया था।
 

Content Writer

vasudha