Floral Print का चला फैशन, ड्रेस से लेकर हैंडबैग्स तक करें ट्राई

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 11:42 AM (IST)

स्प्रिंग सीजन का आगाज होने वाला है। ऐसे में खानपान के साथ-साथ वॉर्डरोब में भी फेरबदल करना जरूरी है। स्प्रिंग सीजन में अपने वॉर्डरोब में खिलखिलाते फूलों यानी फ्लोरल प्रिंट को खास अहमियत दें। फ्लोरल प्रिंट से सजे मलमल, कॉटन और लिनेन फैब्रिक वाले आउटफिट्स न सिर्फ स्टाइलिश लुक देते हैं बल्कि ये कम्फर्टेबल के मामले में भी बेस्ट होते हैं। यह प्रिंट्स फेयर से डस्की कॉम्प्लेक्शन तक सब पर अच्छे लगते हैं।

फ्लोरल प्रिंट में दिखेगा कलर्स का कॉबिनेशन

इसमें बहुत सारे कलर्स का कॉबिनेशन देखने को मिलता हैं इसलिए फ्लोरल प्रिंट ड्रेस के साथ आपको ज्यादा एक्सेसरीज वियर करने की जरूरत भी नहीं पड़ती। अगर आप एक्सेसरीज वियर करना चाहती हैं तो चंकी एक्सेसरीज कैरी कर सकती हैं।

बी-टाउन दीवाज पर चढ़ा फ्लोरल प्रिंट का क्रेज 

वहीं बात अगर बॉलीवुड दीवाज के आउटफिट्स की करें तो उनका हर स्टाइल एक नया फैशन ट्रेंड बन जाता है। हालांकि स्प्रिंग और समर सीजन आते ही बॉलीवुड की कई हसीनाओं पर फ्लोरल प्रिंट का क्रेज देखने को मिलेगा। हर कोई फ्लोरल प्रिंट में एक से बढ़कर एक दिखाई देता है।

फ्लोरल प्रिंट हैंडबैग

आप चाहें तो फ्लोरल प्रिंट के हैंडबैग का इस्तेमाल कर अपनी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकती हैं। शादी हो या फंक्शन महिलाएं अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग पर्स कैरी करना ही पसंद करती हैं। वहीं पिछले कुछ समय से फ्लोरल हैंडबैग का ट्रेंड भी काफी बढ़ गया है। 

Content Writer

Bhawna sharma