रोशनी से जगमगाया सूर्यगढ़ पैलेस, कियारा -सिद्धार्थ की संगीत सेरेमनी का पहला वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 09:53 AM (IST)

आखिर वो घड़ी आ ही गई  जब बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा- हमेशा के लिए एक  दूसरे के हो जाएंगे। आज यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इससे एक दिन पहले यानी कि कल  राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में खूब नाच गाना हुआ जिसकी वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


खबरों की मानें तो आज  सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी है, इसके बाद परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे।  इयी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हे जे प्री वेडिंग फंक्शन की बताई जा रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि पूरा पैलेस लाइटों से जगमगा रहा है। 


बाहर से देखकर तो यही लग रहा है कि  सिद्धार्थ-कियारा की रॉयल वेडिंग के लिए पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। ये तस्वीरें इस बात की गवाह है कि  सूर्यगढ़ पैलेस सिद्धार्थ और कियारा के खास दिन के लिए पूरी तरह से तैयार है। 


देर रात सूर्यगढ़ पैलेस से कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पटाखें और लाइटों को देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। सैरेमनी की शुरूआत इतनी धमाकेदार है तो जरा सोचिए शादी में कितनी धूम मचेगी। 


इसी बीच एक और फाेटो वायरल हो रही है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये सिद्धार्थ-कियारा की शादी का मंडप है। हालांकि इसे लेकर हम पुष्टि नहीं करते हैं।  कैटरीना कैफ और विकी कौशल की तरह सिद्धार्थ-कियारा ने भी शादी से जुड़े किसी भी फंक्शन में मेहमानों को फोन ले जाने की इजाजत नहीं दी है। 

वहीं इसी बीच कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के संगीत कार्यक्रम में भाग लेने के लिये अभिनेत्री जूही चावला, अभिनेता शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत और करण जौहर सहित अन्य कलाकारों के साथ जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़  पहुचं गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


जूही चावला ने हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत में कियारा-सिद्धार्थ को शादी की बधाई दी। उन्होंने कहा कि दोनों की जोड़ी काफी सुंदर है। उन्होंने उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को सूर्यगढ़ के होटल में शादी संपन्न होगी, इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 
 

Content Writer

vasudha