जल्द पर्दे पर नजर आएगी सबकी चहेती शहनाज,  फिल्म ''हौसला रख'' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 10:31 AM (IST)

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गई है। सभी की चहेती शहनाज को फैंस पर्दे पर देखना चाहते हैं।अब इसी बीच शहनाज  और दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख का फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

दिलजीत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- हौंसला रख का ट्रेलर सोमवार को दोपहर 1 बजे रिलीज हो रहा है।  ये फिल्म दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा  लीड रोल में नजर आएंगे, दिलजीत कई दिनों ने फिल्म को लेकर हिंट दे रहे थे। 

इस दिलजीत ने हाथ में बच्चा पकड़ा हुआ है और दूध की बोतल से दूध पीते नजर आ रहे हैं। वहीं शहनाज और सोनम बच्चों का सामान और खिलौने पकड़े साथ में खड़ी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बहार हो गई। लोग कह रहे हैं -'शहनाज गिल के लिए फिल्म तो देखनी ही पड़ेगी'। 


इसके साथ ही कुछ लोग शहनाज का हौंसला भी बढा रहे हैं। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज  अभी भी शॉक में हैं। सिद्धार्थ की मां रीता उनका ध्यान रख रही हैं और उनका हौसला बढ़ा रही हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद से खाना-पीना छोड़ दिया है और वो सही से सो भी नहीं रही हैं।

Content Writer

vasudha