फिल्म निर्माता की पत्नी को मिली जमानत, घर पर मिला था भारी मात्रा में ड्रग्स

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 10:23 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एनसीबी ड्रग केस में सामने आए सितारों से लगातार पूछताछ कर रही है। बीते कुछ दिनों पहले फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था। खबरों की मानें तो इस रेड के दौरान फिरोज घर पर नहीं थे। जिसके बाद अधिकारियों ने ड्रग्स मामले में उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था। 

वहीं अब खबर सामने आई है कि फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को जमानत मिल गई है। मुंबई की एक कोर्ट ने शबाना को 15000 रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी है। गौरतलब है कि एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि उनकी टीम ने प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की पत्नी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। 

फिरोज की पत्नी के गिरफ्तार होने पर उनके दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी राय रखी थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, 'यह कहना फिरोज ने घर में ड्रग्स रखे थे और उनकी पत्नी को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार करना बेहद ही निरर्थक है। फिरोज़ के बारे में इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता। ड्रग्स लेना उनके डीएनए में नहीं है।' शत्रुघ्न सिन्हा ने फिरोज़ का पक्ष लेते हुए कहा था, 'उनके दुश्मनों द्वारा उन्हें फंसाया गया है। वो किसी तरह का नशा नहीं करते। इस इंडस्ट्री में उनके कई दुश्मन हैं। अगर यह बात है तो फिरोज को जरूर न्याय मिलना चाहिए।’

आपको बता दें बीते दिन एनसीबी ने फिरोज के घर रेड मारी थी। फिरोज के घर से एनसीबी ने 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए थे। खबरों की मानें तो एनसीबी जब फिरोज के घर पहुंची तब वह घर पर नहीं थे। फिरोज नाडियाडवला 'फिर हेरा फेरी', 'वेलकम' जैसी फिल्मों के निर्माता हैं।

Content Writer

Bhawna sharma