कंगना रनौत के घर देर रात हुई फायरिंग, सुरक्षा के लिए तैनात की गई पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 06:49 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बीच कंगना रनौत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। कंगना ने अपने घर के बाहर गोलियां चलने की बात कही है। एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद कंगना के मनाली वाले घर के बाहर पुलिस की टीम सुरक्षा के लिए तैनात कर दी गई है। 

कंगना रनौत का कहना है कि वह अपने बेडरूम में थी तभी रात के करीब 11:30 बजे पटाखे के चलने जैसी आवाज सुनाई दी। कंगना कहती है कि पहले तो उन्हें लगा कि किसी ने पटाखा चलाया होगा लेकिन जब दूसरी बार आवाज आई तो वो मुझे गन से की गई फायरिंग की लगी। घर में हम पांच लोग रहते हैं और सभी ने वो आवाज सुनी थी। ऐसे में सबकी सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी को बुला लिया गया है। कंगना आगे कहती हैं कि शायद किसी जानवर का शिकार किया गया हो। क्योंकि वो खेतों को काफी नुकसान पहुंचाते हैं।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब सुबह बगीचे के मालिक से पुछा गया तो उसने फायरिंग करने वाली बात से मना कर दिया। जिसके बाद कंगना ने कहा कि ये सब हमें डराने के लिए किया जा रहा है। कंगना दावा करते हुए कहती हैं कि गोली विदेशी हथियार से चलाई गई है। वह कहती हैं कि मैं इस बार नहीं डरूंगीं, मैं जानती हूं कि ये सब मेरे किए गए पाॅलिटिकल कमेंट की वजह से हो रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। अभी तक पुलिस को किसी भी तरह का कोई सबूत नहीं मिला है।

Content Writer

Bhawna sharma