कानूनी पचड़े में फसी उर्फी, लाेग बोले- अब जेल के कपड़ों में दिखाना बोल्डनेस

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 02:43 PM (IST)

उर्फी जावेद का नाम सुनते ही हमें वाे अतरंगी कपड़े याद आ जाते हैं, जिन्हें पहनकर वह चर्चाओं में बनी रहती है। उन्हें ट्रोल करना तो जैसे आम ही हो गया है, अब तो लोगों ने उसे जेल के कपड़े पहनने की भी सलाह दे डाली है। क्योंकि अपनी हरकतों के चलते उर्फी कानूनी पचड़े में फस चुकी है, उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।


याद हो कि हाल ही में उर्फी ने अपना नया गाना, 'हाये हाये ये मजबूरी' (Haye Haye yeh Majboori) रिलीज किया है। इस गाने में वह लाल साड़ी पहनकर बारिश में नाचती दिखाई दे रही है। उनके बोल्ड डांस मूव्स और अदाओं के साथ-साथ जिस बात ने लोगों को सबसे ज्यादा आकर्षित किया वह था बोल्ड और सेक्सी ब्लाउज, जिसे दो पतली डोरियों के सपोर्ट से बांधा गया था। 


अब इसी वीडियो को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोप है कि इस वीडियो में पहने गए कपड़ों से बोल्ड और न्यूड कंटेंट दिखाया गया है।  FIR दर्ज होने पर उर्फी जावेद की परेशानियां बढ़ सकती हैं, हालांकि अभी उनकी तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। इस गाने को  8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।


उर्फी के कपड़ों की बात की जाए तो उनकी साड़ी का पल्ला भी न के बराबर ही था। उन्होंने कपड़े की एक पतली सी पट्टी, या यूं कहें कि एक गोटे को अपनी साड़ी का पल्ला बना लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है किहॉट डांस करने के बाद उर्फी ने कैमरापर्सन को इशारा करके अपने पास बुलाया और फिर उसके साथ फ्लर्ट करने लगी। अब यही वीडियो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। 

उर्फी किसी विवाद में फसी हुई हो और लोग कमेंट ना करें ऐसा तो हो नहीं सकता। एक यूजर ने उन्हे सलाह देते हुए कहा- अब जेल के कपड़े पहनने की भी आदत डाल दो। हालांकि एक्ट्रेस को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।उन्होंने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज का वीडियो शेयर किया है। 
 

Content Writer

vasudha