ऋषि और इरफान को लेकर KRK ने किया अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 11:40 AM (IST)

हमारी हिन्दी इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से स्टार्स है जो अपने बेबाक बोलों के लिए जाने जाते हैं लेकिन कई बार उनके ये बेबाक बोल उन पर ही भारी पड़ जाते हैं और बात पुलिस तक पहुंच जाती है। कमाल आर खान जिन्हें अकसर केआरके के नाम से भी जाना जाता है वे भी अपने विवादित ब्यानों को लेकर हर बार सुर्खियों में रहते हैं औैर इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया और इस बार उनकी ये आदत उन्हीं पर भारी पड़ गई।

ऋषि कपूर और इरफान खान पर किया था ट्वीट

कमाल आर खान ने कुछ दिनों पहले ही दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसे लेकर अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है पुलिस की जानकारी के मुताबिक केआरके के खिलाफ बुधवार को ब्रांदा में एफआईआर दर्ज की गई है। खबरों की माने तो राहुल कनल ने केआरके के खिलाफ मामला दर्ज किया है, राहुल कनल ने 30 अप्रैल को कमाल के उस ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर और इरफान खान के लिए भद्दा कमेंट किया था। आपको बताते हैं कि कमाल ने अपने ट्वीट में क्या लिखा था कमाल लिखते हैं ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है मैं उनसे ये कहना चाहता हूं कि सर ठीक होकर वापस आना निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने वाली है.'


किया था एक और ट्वीट

कमाल राशिद खान ने एक और ट्वीट किया था कि मैने पहले भी कहा था कि कोरोना कुछ फेमस लोगों को लेकर जाएगा। अगर मै नाम बता देता तो मुझे गालिया पड़ती मुझे पता था कि इरफान खान और ऋषि कपूर चले जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है।उनके इन दोनों ट्वीट के कारण ही उनपर  FIR दर्ज की गई है।

अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने केआरके के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है लेकिन बता दें कि अभी तक इस मामले  में किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


 

Content Writer

Janvi Bithal