बॉलीवुड की भी आंखें नम कर गया जनरल रावत का जाना, तमाम  सितारों ने दी  CDS को श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 11:39 AM (IST)

तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत का निधन हो जाने पर अभिनेता अनुपम खेर, सलमान खान,  कमल हासन और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर सहित अन्य फिल्फी हस्तियों ने शोक प्रकट किया।

अभिनेता-नेता उर्मिला मातोंडकर ने लिखा कि जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य की आत्मा को शांति मिले। ...परिवार के प्रति गहरी संवदेना व्यक्त करती हूं। ओम शांति।  

अभिनेता अनुपम खेर ने अपना दुख प्रकट करते हुए कहा कि वह रावत और अन्य सैन्य अधिकारियों के गुजर जाने की खबर सुन कर बहुत दुखी हैं। उन्होंने लिखा- जनरल रावत से मिलने का सौभाग्य कई बार मिला। उनके व्यक्तित्व में गजब का दुस्साहस और देश के प्रति अथाह प्रेम था। उनसे हाथ मिलाकर दिल और जुबान से खुदबखुद 'जय हिन्द' निकलता था!  


सलमान खान ने भी ट्वीट कर जनरल बिपिन रावत, उनकी धर्मपत्नी और अन्य सैनिकों को खोने का दुख जताते हुए उन सभी की आत्मा के लिए शांति की दुआ मांगी।  

एक्टर विवेक ओबरॉय ने भी टि्वटर हैंडल पर एक  इमोशनल नोट लिखते हुए कहा- जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन की खबर सुनकर उन्हें गहरा दुख हुआ है। भारत के सबसे बेहतरीन सैनिकों में से एक को खोने का शोक जताते हुए उन्होंने जनरल बिपिन रावत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। 


प्रख्यात अभिनेता-नेता कमल हासन ने एक ट्वीट में कहा कि हम हाथ जोड़ कर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। उन्होंने रावत की एक तस्वीर भी साझा की। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लिखा, ‘‘यह सैनिकों के परिवारों और रावत परिवार के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा है। ओम शांति। ’

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने लिखा- वास्तव में हैरान हूं कि जीवन कितना नाजुक हो सकता है। यह एक तकलीफपूर्ण दिन है। मेरा दिल जनरल बिपिन रावत के परिवार और भारतीय सशस्त्र बलों के अन्य सेवारत सदस्यों के परिवारों के प्रति संवेदना महसूस कर रहा है जिन्हें हमने आज खो दिया। आपकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना।

Content Writer

vasudha