चुनाव आयोग ने सोनू सूद को बनाया पंजाब का State Icon, राज्य में चलाएंगे जागरुकता अभियान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 10:33 AM (IST)

सोनू सूद ने इस लॉकडाउन में बहुत सारे लोगों की जिंदगी बदल डाली है। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को छत देकर एक नया जीवन तो दिया वहीं बेरोजगारों को रोजगार देकर उनकी जिंदगी बदल डाली। उनके इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। उन्होंने न सिर्फ आम लोगों की मदद की बल्कि उन्हें इस कोरोना महामारी में जरूरी सामान भी मुहैया कराया। सोनू सूद की यह मदद अभी भी रूकी नहीं है। वह लगातार लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में अब चुनाव आयोग ने सोनू सूद को एक नई जिम्मेदारी सौंपी है। 

चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाएंगे सोनू सूद

दरअसल चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। सोनू सूद पंजाब में चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे। चुनाव आयोग ने उनकी नियुक्ति को लेकर सोमवार को एक पत्र जारी किया। इस पर मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू ने बताया कि एक्टर सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की तरफ से भारतीय चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसकी मंजूरी मिल गई है।


इस सम्मान के बाद सोनू सूद ने कहा,' मैं इस सम्मान के लिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। सभी का शुक्रिया। पंजाब में जन्म लेना, मेरे लिए इमोशनली यह बहुत मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा राज्य मुझपर गर्व महसूस करता है। आगे अच्छा कार्य करने के लिए मैं प्रेरित हुआ हूं। '

आपको बता दें कि सोनू सूद ने इस लॉकडाउन में लोगों की भलाई के लिए और उनकी मदद के लिए काफी काम किया है। जिसकी हर तरफ आज भी सराहना की जा रही है। 

Content Writer

Janvi Bithal