मातम में बदली मंदिरा बेदी की खुशियां, कुछ घंटों पहले मौनी राॅय संग जमकर की थी मस्ती

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 12:39 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने सोचा भी नहीं था कि आने वाली सुबह उनकी जिंदगी में ऐसा तूफान लेकर आएगी। पति और बच्चों संग हसीं खुशी अपनी जिंदगी बिता रही मंदिरा की खुशियां मातम में बदल जाएगी। उनके पति राज कौशल इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह जाएंगे किसे पता था। पति के निधन से मंदिरा पूरी तरह टूट गई हैं। पति के निधन के कुछ घंटों पहले मंदिरा बेहद खुश थीं। 

उनके इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ तस्वीरें शेयर की गई है। जिसमें मंदिरा अपनी दोस्त एक्ट्रेस मौनी राॅय के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। दोनों एक-दूसरे से लंबे समय बाद मिलकर काफी खुश नजर आ रही हैं। 

वहीं एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बच्चों वीर और तारा पर भी प्यार लुटाती दिख रही हैं। मगर, मंदिरा की यह खुशियां ज्यादा देर तक टिक नहीं सकी। 

आज सुबह मंदिरा के पति राज कौशल को घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि परिवार कोई मेडिकल सहायता ले पाते उनका निधन हो गया था। वहीं उनकी अंतिम यात्रा की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस दौरान मंदिरा अपने दोस्तों के गले लगकर रोती नजर आई।

बता दें कि मंदिरा के पति राज इंडियन डायरेक्टर व प्रोड्यूसर थे। राज ने अपना करियर बतौर एक्टर शुरू किया था। बाद में उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा। राज ने 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया। साल 1999 में मंदिरा और राज ने शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं। वहीं राज उस समय मुकुल आनंद के असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। यहीं से दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। 

Content Writer

Bhawna sharma