शालिनी विग और वरुण बहल ने की Festival of Hope  की मेजबानी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 02:00 PM (IST)

शालिनी विग और वरुण बहल ने हरियाणा के गुड़गांव में ग्रैंड हयात में  होव फेस्टिवल के 15वें संस्करण की मेजबानी की।  इस दौरान कैंसर से लड़ रहे योद्धाओं  और अन्य हस्तियों ने डिजाइनर वरुण बहल की स्टाइलिश ड्रेस और अर्चना अग्रवाल की ज्वेलरी पहनकर रैंप वॉक किया। रैंप पर चलने वाली हस्तियों में बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी, डॉ. ब्लॉसम कोचर, एमडी पीवीआर संजीव बिजली, डॉ. अमित भसीन, अंशमान खेतान, डॉ. अंजलि हुड्डा सांगवान आदि शामिल थे।


इस कार्यक्रम को लेकर फ़ॉरेस्ट वाइन और IREO हॉस्पिटैलिटी ग्रैंड हयात  गुड़गांव द्वारा समर्थित किया गया था। एफओएच की संस्थापक शालिनी विग ने फाउंडेशन की सफलता पर कहा- "हमारे बीच कुछ नायक हैं, जो कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं। वह एक HOPE पर आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में हमें  कैंसर योद्धाओं की भावना और साहस का जश्न मनाना चाहिए"। 


शालिनी विग ने आगे कहा- मैं इस पहल को व्यापक रूप देने के लिए वरुण और अर्चना के योगदान की सराहना करता हूं। फैशन डिजाइनर वरुण बहली ने इस दौरान कहा- "कैंसर सर्वाइवर्स के समर्थन में उनकी अद्भुत पहल के लिए इस साल फेस्टिवल ऑफ होप के साथ भागीदारी करके मुझे बहुत खुशी हो रही है "। 


सेलिब्रिटी ज्वैलरी डिजाइनर अर्चना अग्रवाल का कहना है कि- "उम्मीद का त्योहार, अपने नाम के अनुरूप ही कैंसर से बचे लोगों के जीवन में उजाला लाता है। ये बहुत ही नेक काम है। मैं शालिनी और उनकी पूरी टीम की निरंतर सफलता की कामना करती हूं "।


अर्चना ने आगे कहा- "फेस्टिवल ऑफ होप एक ऐसा संगठन है जो कैंसर से बचे लोगों की भावना और साहस का जश्न मनाता है। इस फैशन वॉक में भारत के प्रसिद्ध डिजाइनर भाग लेते हैं, साथ ही कई कैंसर जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित करते हैं। इसका सबसे महत्वपूर्ण उद्देश्य अपने दर्शकों में यह भावना पैदा करना रहा है कि कैंसर के बाद भी जीवन है। हमारे आयोजनों के माध्यम से, हम कैंसर से बचे लोगों और इसे हराने के लिए आवश्यक भावना का सम्मान करते हैं"।

Content Writer

vasudha