Trollers के तानों से तंग आकर खुद को खत्म करना चाहती थी कुमार सानू की बेटी, सुनाया अपना दर्द

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 05:31 PM (IST)

मनोरंजन की दुनिया में कदम रखना जितना आसान लगता है उतना ही मुश्किल है वहां टिके रहना। क्योंकि यहां आए दिन कोई ना कोई ट्रोलिंग का शिकार हो ही जाता है। ऐसा कोई दिन नहीं जब सितारे ट्रोलर्स के निशाने में ना आए हों। बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू की बेटी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन ट्रोलिंग उन पर इस कदर भारी हो गई कि उन्होंने  खुद का ही नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। 


90 के दशक के सबसे चर्चित सिंगर कुमार सानू की  पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रहती है। यह तो सभी जानते हैं कि उन्होंने दो शादियां की है, दूसरी पत्नी से उनकी दो बेटियां हैं शैनन और एना।  शैनन अपने पिता के नक्शे कदम पर इंग्लिश गाने गाती है, लेकिन इस दौरान उन्हें कई परेशानियाें का सामना भी करना पड़ता है। अब सानू की बेटी ने अपनी जिंदगी के सबसे डार्क फेज के बारे में विस्तार से बताया है। 


शैनन ने बताया कि वह 14-15 साल की जब वह सोशल मीडिया पर आई थी। उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि यह आगे जाकर उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। उन्होंने बताया कि-  मुझे जो भी ट्रोल करता और मेरे बारे में बुरा-भला कहता था उसे मैं दिल पर ले लेती थी। मैं इतना सीरियस हो गईं कि डिप्रेशन में चली गईं और उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। इसे मैं अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती मानती हूं। 


शैनन आगे बताती हैं कि भगवान की दया से मेरे पास मेरी फैमिली और दोस्त हैं, जिन्होंने मुझे इस डार्क फेज से बाहर निकलने में मदद की। उन्होंने एक सीख देते हुए कहा- हमेशा जब आपको सब खत्म लगे, तो याद रखें कि इस टनल के आखिर में एक रोशनी है। मैं इस फेज से गुजर चुकी हूं, मैं समझ सकती हूं कि ये क्या होता है। 

बता दें कि शैनन सानू  संजय मिश्रा और मीता बशिष्ट की फिल्म  'चल जिंदगी' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। शेनन यूं तो लाइम लाइट से दूर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते  हैं। 

Content Writer

vasudha