27 साल बड़े आमिर के साथ फिर जोड़ी जमायेगी फातिमा! उड़ चुकी है दोनों की शादी की अफवाहें

punjabkesari.in Friday, Oct 20, 2023 - 06:12 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख एक बार फिर से आमिर खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती है। आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली पांच फिल्मों का जिक्र पिछले दिनों किया था। चर्चा है कि आमिर ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली एक और फिल्म के लिए फातिमा सना शेख को बतौर मुख्य कलाकार चुन लिया है। 


याद हो कि एक वक्त ऐसा था जब दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी, इतनी ही दोनों की शादी के भी दावे किए जाने लगे थे। दरअसल आमिर खान ने 2021 में अपनी दूसरी पत्‍नी क‍िरण राव से अलग होने की घोषणा की थी, इसके बाद से ही चर्चा होने लगी थी कि फातिमा  के कारण उन्होंने अपनी दूसरी शादी भी तोड़ दी है। हालांकि एक्टर ने इन सभी खबरों को  सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि- उनकी जिंदगी मे और कोई नहीं है। 


चाइल्‍ड आर्ट‍िस्‍ट से एक्‍ट्रेस बनीं 31 साल की फात‍िमा ने आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ से फिल्‍मी करियर शुरू क‍िया था। इसके बाद  दोनों  फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ ह‍िंदोस्‍तान’ में भी एक साथ नजर आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि उनकी नई फिल्म कॉमेडी ड्रामा  होगी। फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है।अद्वैत चंदन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। 


अद्वैत चंदन फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की पहली तिमाही से शुरू होगी। इससे पहले आमिर ने फातिमा को मलयालम फिल्म जय जय जय जय हे की हिंदी रीमेक के लिए साइन किया था, लेकिन वह फिल्म नहीं बन पाई। 

Content Writer

vasudha