Fashion Trend: बॉलीवुड दीवाज में छाया Pantsuit का फैशन, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 11:55 AM (IST)

फैशन आए दिन बदलता रहता है। लड़कियां भी लेटस्ट फैशन ट्रेंड को फॉलो करती है। बात अगर बॉलीवुड दीवाज की हो तो उनमें आजकल पैंट सूट (Pantsuit) का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। अगर आपने अभी तक पैंट सूट को अपने वॉरड्रोब में जगह नहीं दी है वक्त आ गया है कि आप भी एक पेंट सूट जरूर ट्राई करें। चलिए आपको बॉलीवुड दीवाज की कुछ पैंट सूट लुक दिखाते हैं, जिनसे आइडिया लेकर आप भी स्टाइलिश व कूल दिख सकती हैं।

 

दीपिका पादुकोण

हाल ही में दीपिका पादुकोण IAA World Congress इवेंट के लिए कोच्चि पहुंची है। इसी बीच उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉस के रुप में नजर आ रही है। उन्होंने Paule KA  के कलेक्शन में से चैक्ड लाइट ग्रीन कलर का कोट-पैंट पहना हुआ था।

गौहर खान

ऑल-व्हाइट आउटफिट के साथ चेक कोट में स्टनिंग दिखीं गौहर खान।

आलिया भट्ट का फॉर्मल लुक

इन दिनों आलिया पर भी पैंट सूट ट्रेंड छाया हुआ है और वह भी अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन्स के दौरान एक से ज्यादा बार पैंट सूट लुक में नजर आईं।

जरीन खान

हाल में जरीन खान ने Parfait Plus Size Fashion Show 2019 के लिए रैंप वॉक किया, जिसमें उन्होंने ब्लैक पैंट सूट पहना था। जरीन इस पैंट सूट में लेडी बॉस लग रहीं थी।

करीना का अलग अंदाज

जब बात फैशन ट्रैंड की हो तो तो करीना कपूर का जिक्र किए बिना भी फैशन लिस्ट पूरी नहीं होती। इन दिनों करीना कपूर भी पैंट सूट ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं। अगर आप बहुत ज्यादा फॉर्मल लुक नहीं चाहती हैं तो करीना की तरह मजेंटा ब्लेजर ट्राई कर सकती हैं।

फैशनिस्ता सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर ने अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन्स के दौरान 2 से 3 बार पैंट सूट लुक पहना और हर बार उनका लुक लोगों को खूब पसंद आया।

माधुरी दीक्षित

अपनी फिल्म टोटल धमाल' के प्रमोशन्स के दौरान माधुरी दीक्षित भी स्टनिंग पैंट सूट लुक में नजर आईं। माधुरी रॉयल ब्लू और बेबी पिंक कलर का पैंट-सूट लुक दोनों में ही खूबसूरत लग रही थीं।

कैटरीना कैफ

अगर आप कैजुअल लुक चाहती हैं तो कैटरीन की तरह भी पेंट सूट ट्राई कर सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

ऑफिस में पेंटसूट कैरी करके जाना सबसे बेस्ट ऑप्शन है, जिसका आइडिया आपको प्रियंका से बेहतर किसी ओर से नहीं मिल सकता। इसके अलावा प्रोफेशनल इवेंट में प्रियंका का यह व्हाइट नो-शर्ट ब्लेजर सूट ट्राई किया जा सकता है।

Content Writer

Anjali Rajput