हैवी ज्वेलरी,पोटली बैग, डार्क लिपस्टिक... एवरग्रीन ब्यूटी रेखा से फैशन टिप्स लेना ना भूलें नई नवेली दुल्हन

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 01:16 PM (IST)

खूबसूरती, फैशन और अदा की जब भी बात होती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का जिक्र जरूर होता है। कहा जाता है कि रेखा के पास सदाबहार सुंदर रहने का खजाना है, तभी तो वह इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी आज अपना  68वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, ऐसे में जानते हैं किस तरह उन्होंने फैशन की नई डेफिनेशन सेट करने में वह किस तरह कामयाब रही। 


कांजीवरम क्वीन 

रेखा हमेशा कांजीवरम साड़ियों, ट्रैडीशनल ज्वैलरी, बोल्ड लिप शेड्स में नजर आती हैं।  कोई इवेंट हो या पार्टी होस्टिंग वह हर बार अलग-अलग डिजाइन्स की कांजीवरम साड़ियों में कहर ढाती है। तभी तो उन्हें कांजीवरम क्वीन कहा जाता है। 

ट्रैडीशनल लुक 

वह बोल्ड से लेकर लाइट कलर तक हर तरह की साड़ी भी बेहद कमाल की लगती हैं। ऐसे में अगर आप भी वेडिंग सीजन या करवा चौथ पर ट्रैडीशनल लुक चाहती हैं तो रेखा की सजी-धजी अलमारी आपके काम आ सकती है।

गहने

सिर्फ साड़ी ही नहीं रेखा को गहनों का भी बेहद शोक है। इन खूबसूरत साड़ियाें के साथ वह हेवी एक्सेसरीज पहनना नहीं भूलती हैं। अकसर उन्हें एक नई  नवेली दुल्हन की तरह  हैवी ज्वेलरी और मांग टिका में देखा जाता है। 

पोटली बैग

अगर आप रेखा जैसा क्लासी लुक चाहते हैं तो साड़ी के साथ  मैचिंग पोटली बैग को भी अपने कलेक्शन में जरूर ऐड करें। वह  सटल मेकअप, रेड लिप्स और गजरा के साथ्  पोटली बैग जरूर कैरी करती हैं। 

डार्क रेड लिपस्टिक

डार्क रेड लिपस्टिक से भी रेखा को कुछ कम कम लगाव नहीं है। वह इसके बिना तो कभी नजर ही नहीं आती है। उन्होंने जिस तरह लिपस्टिक का यह ट्रेंड चलाया उस तरह कोई और एक्ट्रेस इसे कवर नहीं कर पाई। वह ज्यादातर लाल लिपस्टिक में ही नजर आती हैं।


खुले बाल

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी ना सिर्फ अपनी खूबसूरत स्किन या फैशन के लिए फेमस है बल्कि उनके काले घने और लंबे बाल भी खूब पसंद किए जाते हैं।  जहां इस उम्र में महिलाएं अपने बाल खोलने से कतराती हैं, वहीं रेखा अपने काले-लंबे बाल खोलकर बाहर निकलने में कोई हेजीटेशन फील नहीं करती।

गजरा

रेखा को गजरा लगाने का भी बेहद शौक है। अगर आप नई-नवेली दुल्हन बन महफिल में चार चांद लगाना चाहती हैं तो रेखा की तरह गजरा जरूर लगाएं। वह आज भी नई हीरोइनों को मात देती हैं। 
 

Content Writer

vasudha