कभी एक-एक पैसों के लिए तरसने वाली निया शर्मा आज है करोड़ों की मालकिन, जीती है ऐशो- आराम की जिंदगी

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 05:09 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस ऐक्ट्रेस में से एक निया शर्मा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है।  अपनी बोल्ड तस्वीरों और रिवीलिंग आउटफिट को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली निया कमाई के मामले में किसी से कम नहीं है। बर्थडे गर्ल निया इन दिनों किसी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं, इसके बावजूद भी वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है।


हाल ही में निया ने अपना  एक नया घर भी खरीदा है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने साेशल मीडिया पर जारी की थी। इन शानदार घर को देखने के बाद हर किसी के मन में यह सवाल जरूर होगा कि उनकी कमाई कितनी है। खबरों की मानें तो निया की कमाई 30 लाख रुपये से भी अधिक है। वह शो के अलावा टीवी विज्ञापनों से भी पैसा कमाती  है।


कहा तो यह भी जाता है कि वह एक एपिसोड के 80 हज़ार तक चार्ज करती है। हालांकि निया शुरू से ऐशो- आराम की जिंदगी नहीं जी रही है। एक समय ऐसा भी था जब उनके पास काम नहीं था। निया ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि  नौ महीने तक उन्होंने एक रुपया तक नहीं कमाया था। यह बात तब की है जब निया का शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' खत्म हुआ था। 


साल 2016 के बाद से उनकी कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। अब निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक है। एक्ट्रेस की नेट वर्थ है 59 करोड़ बताई जा रही है। हाल ही में उन्हे बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था। 

Content Writer

vasudha