मोतियों वाली ड्रेस का फैशन! Deepika से लेकर Alia Bhatt तक हुई Pearl Dress की दीवानी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2023 - 02:52 PM (IST)

फैशन में ट्रैंड आते हैं और जाते हैं। लेकिन कुछ ट्रेंड्स एवरग्रीन रहते हैं जैसे पर्ल्स का फैशन। इस समय बी-टाउन में पर्ल्स का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है कियारा से लेकर आलिया तक, बी-टाउन की लगभग हर दीवाज इस समय पर्ल की दीवानी हैं और पर्ल से सजी ड्रेस पहनकर लाइमलाइट बटौर चुकी हैं।

वैसे आप भी पर्ल से तैयार की स्टाइलिश ड्रेस कैरी कर खुद को एलीगेंट लुक दे सकती हैं। पर्ल इतने खूबसूरत दिखते हैं कि इन्हें कैरी करने के बाद आपकी लुक रॉयल दिखती हैं। चलिए बी-टाउन की कुछ स्टाइलिश पर्ल ड्रेसेज आपको दिखाते हैं जिन्हें आप फेस्टिव या वेडिंग सीजन में कॉपी कर सकती हैं।

1. सबसे पहले दीपिका की pearls वाली रुफ्फ्ल साड़ी देखे। दीपिका का फैशन तो वैसे ही गर्ल्ज़ को बहुत अट्रैक्ट करता है। उनकी ये pearls केप कॉलर वाली साड़ी देखे। मोती वर्क वाला हेवी ब्लाउज पूरी साड़ी को अलग ड्रामेटिक लुक दे रहा है

2. भूमि पेडणेकर भी हाल ही में aza इवेंट में वाइट pearls ड्रेस में नजर आई। उन्होंने वाइट साड़ी के साथ हैवी नेकलेस पहना जो ब्लाउस के साथ ही अटैच लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

 

3. आलिया भट्ट ने भी कांस में मोतियों का जादू दिखाया था अपने डेब्यू में ही उन्होंने सबका दिल जीत लिया। उन्होंने सिंडरेल्ला लुक देने वाला पर्ल गाउन पहना जिसपर 1 लाख के क़रीब मोती लगे थे। इसके साथ आलिया ने जेवेल्लेरी भी pearls की ही पहनी थी।

4. जान्हवी कपूर भी pearls से सजा हेवी ब्लाउज और लहंगा पहन कर लाइम्लाइट बटौर चुकी है। उनके इस ब्लाउज की काफ़ी कॉपी भी हुई थी

5. कृति सेनन भी pearls का फैशन दिखा चुकी हैं। iifa इवेंट में कृति ने वाइट साड़ी के साथ पर्ल से ढका ब्लाउज कैरी किया था उनका ये स्टेट्मेंट ब्लाउज काफ़ी आई कैची था।

6. कियारा आडवाणी भी Nmacc   इवेंट में pearl फिश कट लहंगा पहने इतरा चुकी है। उनका आइवरी गोल्डन मर्मेड लहंगा लड़कियों को बहुत पसंद आया था

इसके अलावा सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरवरी वाघ जैसी कई स्टार दिवाज मोती पहनकर लाइमलाइट बटौर चुकी हैं। 


 
 

Content Writer

Vandana