इस बार लोहड़ी पर बनना है पूरी पंजाबी कुड़ी तो ट्राई करें ये Desi Looks

punjabkesari.in Thursday, Jan 11, 2024 - 12:52 PM (IST)

हर साल 13 जनवरी को धूमधाम के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया जाता है। नाच-गाकर ढोल बजाकर इस दिन को खास बनाया जाता है। पंजाबी लोगों में यह त्योहार बहुत ही खास होता है। इस दौरान महिलाएं पूरी पंजाबी ट्रेडिशनल लुक में सजती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस लोहड़ी पूरा पंजाबी कुड़ी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो आपके कुछ ऐसे आइडियाज बताते हैं जिनके जरिए आप पंजाबी कुड़ी लुक पा सकती हैं...

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की तरह आप व्हाइट गोल्डन पंजाबी सूट साथ में हैवी दुपट्टा, बालों में परांदा, गले में हैवी नेकलेस पहनकर आप पंजाबी मुटियार बन सकती हैं।

अगर आपकी नई-नई शादी हुई तो पंजाबी सिंगर निमरत खैरा का यह प्लेन रेड सूट और गोट्टा पट्टी वाला दुपट्टा एक परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। मैचिंग गोल्डन ज्वेलरी, लाइट मेकअप और बालों में चोटी करके आप भी गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप कुछ सिंपल पहनना चाहती हैं तो सोनम बाजवा की तरह ओवरसाइज्ड कुर्ता, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और हैवी दुपट्टा आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा।

पंजाबी सूट के साथ आप ऐसी मैचिंग पंजाबी जूती कैरी कर सकती हैं। खासतौर पर इस तरह के सूट के साथ लोहड़ी पर आपको यह जूती बिल्कुल परफेक्ट लुक देगी। 

अगर आप पूरा पंजाबी मुटियार का लुक चाहती हैं तो निमृत खैरा का यह ब्लू गोल्डन गोट्टापट्टी कुर्ता, येलो लहंगा और मैचिंग दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। माथे पर मांगटीका, कानों में ईयररिंग्स और लाइट मेकअप आपके लुक को और भी फ्लॉरिश कर देगा। 

सिंपल सूट अगर आप पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा का यह व्हाइट और गोल्डन पट्टी वर्क सूट अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और मैचिंग पोटली के साथ आप लोहड़ी फंक्शन की जान बन सकती हैं।   

Content Writer

palak