फैशन दीवा सोनम कपूर ने स्टाइलिश आउटफिट में कराया फोटोशूट, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 12:47 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर में जल्द ही नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस गुड न्यूज को शेयर करने के बाद अनिल कपूर की लाडली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। अब  एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। 

इन नई तस्वीरों में एक बार फिर सोनम का जबरदस्त फैशन सेंस देखने को मिला। संदीप खोसला की व्हाइट ड्रेस में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। 

इस नए पोस्ट में एक्ट्रेस ने धोती स्टाइल आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। प्री-स्टिच्ड साड़ी की तरह दिखने वाले इस आउटफिट को मोतियों से सजाया गया था।  इसके साथ कैरी किया गया ऑफ शोल्डर ब्लाउज कुछ हद तक बिकीनी स्टाइल ट्यूब टॉप जैसा था। 

इसके ऊपर सोनम ने एक शोल्डर पर पल्ला लिया था और उसे दूसरी ओर खुला छोड़ा था। इस इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन लॉन्ग नेकपीस और छोटे ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया। 


इस खूबसूरत आउटफिट के साथ साेनम ने  काजल और आईलाइनर के साथ अपनी आंखों को स्मोकी लुक दिया। उनके लुक को छोटी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया था। स्ट्रेट मिडिल पार्टेड हेयर लुक में एक्ट्रेस डीवा लग रही थी। 


कुछ तस्वीरों में सोनम ने खड़े होकर पोज दिए हैं लेकिन कुछ में वह बैठी दिखाई दी। इससे पहले भी वह अपने फैशन स्टाइल को लेकर वाहवाही लूट चुकी हैं। 
 

Content Writer

vasudha