फैशन डिवा हिना खान के Traditional Look ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने खेल रही हैं आंखमिचौली

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 12:22 PM (IST)

टीवी की चहेती बहू हिना खान कुछ शेयर करे और सोशल मीडिया  पर तहलका ना मचे ऐसा तो हो नहीं सकता। वह अकसर अपनी हॉट अदाएं और ग्लैमरस लुक दिखाकर फैंस का दिल लूट लेती है। 

अब हीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर वाहवाही लूट ली है। इन तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी तारीफें करते लोग थक नहीं रहे हैं।

हीना के नए लुक की बात करें तो  पीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। आप भी अपने फेस्टिव लुक के लिए ऐसे ही स्टाइल और एथनिक एलिगेंस की तलाश कर रही हैं तो इस आउटफिट से  इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने चेहरे पर मेकअप और  बालों को कर्ली करके खुला रखा है।  ऊपर के हिस्से के  बालों का खूबसूरत बन बनाया हुआ है और उन्हें छोटे फ्लावर की एसेसरीज से सजाया है। 

अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने  हैवी इयररिंग्स कैरी किए हैं। अपने पाेस्ट के साथ उन्होंनेलिखा ‘इट्स इन दी आईज, ऑलवेज दी आईज’। तस्वीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है। 


एथनिक स्टाइल के अलावा हिना अपने बोल्ड, क्लासी और कैजुअल लुक के चलते भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री में हिना को फैशन डिवा माना जाता है। 

Content Writer

vasudha