पंजाब में आते ही किसानों ने घेर ली कंगना की कार, माफी मांगने पर छूटी जान

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 04:51 PM (IST)

अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पंजाब में कदम रखते ही उन्हे किसानों ने घेर लिया और उनकी कार पर हमला बोल दिया। किसानों का कहना था कि जब तक कंगना किसानों व पंजाबियों पर दिए गए बयानों को लेकर माफी नहीं मांगती वह उन्हें जाने नहीं देंगे। 

कंगना ने खुद वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। वीडियो में कंगना कह रही हैं- मैं अभी हिमाचल से निकली हूं। क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। यहां पंजाब में आते ही भीड़ ने मुझे रोक लिया है। वो खुद को किसान कह रहे हैं। गंदी गालियां दे रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। तो इस देश में सरेआम इस तरह का मॉब लिंचिंग हो रहा है। 


कंगना आगे कहती हैं कि- अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा। यह अविश्वसनीय है। ये क्या व्यवहार है। इतनी सारी पुलिस है फिर भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है। बहुत से लोग मेरे नाम से राजनीति खेल रहे हैं। उसी का नतीजा है कि पूरी तरह से भीड़ ने मेरी गाड़ी को घेर लिया है। अगर यहां पुलिस न हो तो यहां खुलेआम लिंचिंग हो।

खबरों की मानें तो कंगना द्वारा माफी मांगने पर उन्हे वहां से जाने दिया गया। जाते समय उन्होंने  कार से उतरकर लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान किसान उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए  भी आतुर दिखे। याद हो कि रनौत ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उन्हें अपने हालिया पोस्ट को लेकर विघटनकारी ताकतो  से लगातार धमकियां मिल रही हैं।उन्होंने कहा कि बठिंडा के एक व्यक्ति ने मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी। मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरती।


 

Content Writer

vasudha