प्रियंका के फैन से डरी फराह खान! बुरी तरह Troll होने के बाद कमेंट सेक्शन किया ऑफ

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 03:33 PM (IST)

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 16 इस बार कई मायनों  में सबसे अलग है। इस शो में बिग बॉस की जितनी भागीदारी देखी जा रही है ऐसी पिछले 15 शो में कभी नहीं देखी गई। इसके साथ ही बिग बॉस पक्षपाती होने का आरोप भी खूब झेल रहे हैं। यही कारण है कि लोग लगातार इस शो के मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। लोगों के गुस्से का नतीजा यह हुआ कि शो की नई- नई होस्ट बनी फराह खान को डर के मारे बड़ा कदम उठाना पड़ा। 


दरअसल इस बार वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। वैसे तो शुक्रवार और शनिवार के दिन सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं, इस बार उनकी जगह  ले ली फराह खान ने। ऐसे में  बिग बॉस 16 की नई होस्ट फराह के निशाने पर रही टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी। वह दोनों पर इसलिए नाराज थी कि उन्होंने शालीन भनोट को बुली किया था और उनका मजाक उड़ाया था। 


फराह गुस्से में कहती हैं कि- शालीन बुरे दौर से गुजर रहा था और इसका मजाक उड़ाया गया। टीना और प्रियंका का व्यवहार घिनौना है। इस दौरान फराह ने दोनों को बोलने का मौका तक नहीं दिया। उनका यह तरीका लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। यह बात तो सभी जानते हैं कि फराह शो के एक्स कंटेस्टेंटसाजिद खान की बहन है ऐसे में वह तो मंडली का ही साथ देंगी। 


साजिद भी कुछ ऐसा ही करते थे अब उनकी बहन यही काम कर रही है। उनकी  बेरुखी का नतीजा यह हुआ कि  ट्विटर पर फराह को ट्रोल किया जाने लगा।  एक यूजर ने लिखा- 'साजिद खान का काम करने आई है शायद। मंडली ने जो प्रियंका के साथ किया, वो नहीं दिखता है, शालीन भनोट दूध का धुला हुआ है क्या? कुछ  ने तो  फराह का बायकॉट करने की भी मांग कर डाली। 

हालांकि फराह खान की इसे लेकर प्रतिक्रिया तो सामने नहीं आई है लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन जरूर ऑफ कर दिया है। ऐसे में लोगों का मानना है कि  प्रियंका के फैन से डरकर  फराह ने यसह कदम उठाया है। अब देखना यह है कि वह इस बार वीकेंड का वार में वह मंडली का साथ देती हैं या नहीं 

Content Writer

vasudha