शादीशुदा Farah Khan को हो गया है इस एक्टर से प्यार, बेटे ने भी दे दी है रिश्ते को मंजूरी

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 05:43 PM (IST)

इस हफ्ते 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' काफी एंटरटेनिंग रहा। शो में गेस्ट के तौर पर पहुंची कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान और एक्टर अनिल कपूर अपने बिंदास अंदाज में खूब मस्ती की। शो में कपिल ने अनिल और फराह से कई सारे मजेदार सवाल भी पूछे। कपिल ने सबसे पहले तो अनिल से पूछा कि किस हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ वो अपने अफेयर की खबरें सुनकर खुश होंगे। इस सवाल का जवाब अनिल देने ही वाले थे कि फराह ने बोला सभी एक्ट्रेसेस के साथ। ये सुनकर अनिल शर्मा गए, लेकिन उन्होंने हामी भी भर दी। 

इस एक्टर के प्यार में हैं फराह खान

अनिल कपूर के बाद कपिल ने यही सवाल जब फराह से पूछा कि वो किस एक्टर के साथ अफेयर रखना पसंद करेंगी तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया Tom Cruise। फराह ने बताया कि उन्हें टॉम में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। फराह ने कहा कि उन्होंने तो अपने बेटे से भी परमिशन ले ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Indian Kapil Show Only On Netflix (@thegreatindiankapilshow)

 

 

फराह के पति का अफेयर पर ये है रिएक्शन

ये बात सुनकर अर्चना पूरन सिंह ने कहा- तुम्हें अपने पति शिरीष कुंदर की परमिशन लेनी चाहिए। वहीं इसपर फराह ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि उनके पति तो कब से उन्हें ये कह रहे हैं कि जाकर कुछ करो। फराह का जवाब सुनकर सब की हंसी छूट गई। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो बेहद मजेदार रहा।

PunjabKesari

फराह खान की है काली जुबान

वहीं यहां पर फराह ने भी ये बताया कि उनकी जुबान काली है। दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि वो लोगों को आसानी से माफ कर देती हैं। जिसपर बेबाक फराह ने कहा कि वो बदला जरूर लेती हैं। उनका तरीका भी अनोखा है। कपिल ने पूछा कि वह लोगों से कैसे बदला लेती हैं, तो फराह बताती हैं कि वह मन में लोगों को बददुआ देती हैं- 'तेरी अगली 3-4 फिल्म फ्लॉप हो जाएं।' उन्होंने कहा कि जिनकी 3-4 फिल्में फ्लॉप हुई हैं, उन्हें अब पता चला होगा क्यों। मैं उन्हें एक ही नजरिये से देखती हूं। मेरी काली जुबान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static