थरथराते हाथ, छूटे पसीने... लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची फराह खान का भीड़ में हुआ ये हाल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 05:11 PM (IST)

गणेश उत्सव चल रहा हो और  बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई के लोकप्रिय लालबागचा राजा के दर्शन करने ना पहुंचे ऐसा तो हो नहीं सकता। पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान, शिल्पा शेटट्टी, विक्की कौशल और अंबानी परिवार समेत कई जाने- माने लोग बप्पा के दर्शन करने यहां पहुंच रहे हैं। कल सोनू सूद और फराह खान भी बप्पा के आशीर्वाद लेने पहुंचे लेकिन भारी भीड़ के चलते उन्हें बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा।


दरअसल हर साल लालबागचा राजा के दर्शन करने दूर- दूर से लोग आते हैं, ऐसे में सेलेब्स को परेशानी ना हो उनके लिए  VVIP व्यवस्था कराई जाती है, लेकिन कल भारी भीड़ के आगे सभी सुविधाएं भी फेल नजर आई। बताया जा रहा है कि सोनू सूद और शेखर सुमन कल अपने परिवार के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंची थे, उनके साथ फराह खान भी नजर आई थी। 

सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देख सकते हैं कि कोरियोग्राफर फराह  श्रद्धालुओं की भीड़ में बुरी तरह से फंसी हुई है। ऐसे हालात देखकर वह कांपती हुई दिखाई दी, इसके बाद उनकी टीम ने उन्हें किसी तरह वहां से बाहर निकाला। बाद में फराह ने बताया कि-  वह आम लोगों की तरह शांति से बिना किसी का ध्यान खींचे बप्पा के दर्शन करना चाहती थीं, लेकिन  वहां बुहत ज्यादा धक्का-मुक्की हो रही थी। 


इसी तरह साेनू सूद और शेखर सुमन भी भीड़ के बीच संघर्ष करते दिखे, वह किसी तरीके से अपनी पत्नियाें को बचाते नजर आ रहे थे। सेलेब्स की यह हालत देखने के बाद लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब समझ में आया आम आदमी को कितनी दिक्कत होती है। वहीं एक अन्य ने लिखा- गणपति बप्पा के सामने सबको झुकना पड़ता है।

Content Writer

vasudha