फराह ने जब रोडीज फेम रघु राम से कहा- सुनो, ओ पांखडी आदमी

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 05:41 PM (IST)

सोनी चैनल पर आने वाला सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' पिछले कई  दिनों से सुर्खियों में है।  वहीं अब एक बार फिर से 'इंडियन आइडल' अपने एक पुराने वीडियों के चलते  खबरों  में है। बतां दें कि साल 2004 में जब शो का पहला सीजन आया था तब उस दौरान सिंगर सोनू निगम, फराह खान और अनु मलिक जज थे।  इस सीजन में ऑडिशन देने 'रोडीज' फेम रघु राम भी पहुंचे थे, लेकिन शो में में अनु मलिक ने रघु के गाने की आलोचना की, तो वह बिफर गए थे जिसका ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
 

इतना ही नहीं ऑडिशन में फराह खान ने अब खुलासा किया है कि उन्‍होंने बाद में रघु को इस पर 'पाखंडी' तक कह दिया था। वहीं इस बीच  दिलचस्‍प बात यह है कि यही रघु राम 6 साल बाद फराह खान की फिल्‍म 'तीस मार खान' में भी नजर आए थे। बतां दें कि एक  इंटरव्‍यू में फराह ने इस वाकये का जिक्र भी किया है।
 

फराह ने जब रोडीज फेम रघु राम से कहा कि सुनो, ओ पांखडी आदमी
इंटरव्‍यू के दौरान फराह ने कहा कि उसने मुझे वो वायरल क्‍ल‍िप दिखाई। मैंने उससे कहा कि सुनो, ओ पांखडी आदमी, तुम लंबे समय तक रोडीज किया है और तुम सिर्फ लोगों पर चिल्‍लाते रहे हो, उन्‍हें गालियां दी हैं, धमकी दी है। फिर तुम इतने अपसेट क्‍यों हुए? लेकिन वैसे, यह जानकार मजा आया कि वह शो में आया था।

PunjabKesari

ऑड‍िशन के दौरान अनु मलिक ने उड़ाया रघु राम का मजाक
बतां दें कि अब वहीं इस पूरे वाक्या का एक वीडियो सामने आया है जिसके मुताबिक,  रघु राम ऑड‍िशन के लिए पहुंचे और उन्‍होंने 'आज जाने की जिद न करो' गाकर सुनाया। सोनू, फराह और अनु, तीनों ही जज उनके गाने से नाखुश हुए। उन्‍होंने आलोचना की। रघु ने गाने से पहले माइक के सामने स्‍ट्रेचिंग भी की थी। इसका भी मजाक बनाया। इस पर रघु ने बिफरते हुए कहा था, 'मेरे शरीर के साथ कुछ प्रॉब्‍लम है, इसलिए इसका मजाक मत बनाइए।' बाद में अनु मलिक ने कहा कि स्‍ट्रेचिंग करने से सिंगिंग बेहतर नहीं होती है। रघु ने इस पर पूछा कि क्‍या वह उनकी सिंग‍िंग से खुश नहीं हैं। इस पर अनु मलिक ने कहा कि मेरे कहने का मतलब ये है कि आप गा नहीं सकते, मेरे हिसाब से मुंबई नहीं आ सकते।'
 

...तो आप ये बात तमीज से भी बोल सकते हैं
इसके बाद रघु राम इस बात से बेहद नाराज हो गए। उन्‍हें अनु मलिक के बोलने का अंदाज पसंद नहीं आया। रघु ने बिफरते हुए कहा, 'तो आप ये बात तमीज से भी बोल सकते हैं। आप मेरे से रूड तरीके से बात कर रहे हैं। मुझे अच्‍छा नहीं लगता जब लोग मुझसे इस तरह रुखे से बात करते हैं। वहीं अब रघु राम का यह ऑडिशन वीडियो खूब वायरल हुआ। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static