रानी मुखर्जी के को-स्टार रहे फराज खान ICU में भर्ती, परिवार ने लगाई आर्थिक मदद की गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 06:05 PM (IST)

फरेब और मेंहदी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर फराज खान इन दिनों मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहे हैं। खबरों की मानें तो वह ICU में  भर्ती हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि पिछले कुछ दिनों से वह वेंटिलेटर पर हैं। एक्टर के परिवार की आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण उन्हें 25 लाख रूपए की जरूरत है। इस मदद के लिए पूजा भट्ट ने भी एक ट्वीट किया है।

पूजा भट्ट ने किया ट्वीट 

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी फराज खान की मदद के लिए ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा ,' कृपया इसे शेयर करें और आर्थिक मदद करने की कोशिश करें। मैं भी इसमें शामिल हो रही हूं। अच्छा होगा अगर आपमें से कोई इनकी मदद के लिए आगे आएगा।'

भाई ने इंटरव्यू में किया खुलासा 

दरअसल इसकी जानकारी फराज के भाई फहमान ने एक इंटरव्यू में दी और कह,' भाई कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स की मानें तो अभी भी सिर्फ 50 प्रतिशत चांस हैं कि वह बच पाएंगे। हालांकि वह ट्रीटमेंट पर तो रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन वह अभी भी बेहोश है।' आगे के इलाज के लिए परिवार वालों को 25 लाख रूपयों की जरूरत है। 

अब खर्च उठाना मुश्किल हो रहा है 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो भाई फहमान ने बताया कि परिवार के पास जितनी भी सेविंग्स थी वह सब उनके इलाज पर लग गई है और अब परिवार की हालत इतनी ठीक नहीं हैं कि वह आगे के इलाज का खर्च उठा पाएं। परिवार को 25 लाख की जरूरत है लेकिन उनमें से अभी बस 1 लाख के करीब ही पैसे इकट्ठे हो पाए हैं। 

लगातार खराब हो रही हालत 

फराज के भाई फरमान ने यह भी बताया कि उनकी हालत पिछले साल से खराब है और वह पिछले साल से ही खांसी और सीने में इंफेक्शन से जूझ रहे हैं और जब उनकी हालत और गंभीर होती गई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इनकी हालत और खराब हो गई है। फराज के दिमाग में हरपीज इंफेक्शन होने की वजह से तीन दौरे पड़े हैं। '

Content Writer

Janvi Bithal