मिस न करें, फ्लिपकार्ट के ''Big Billion Days'' में मेकअप पर शानदार डिस्काउंट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 06:11 PM (IST)

नारी डेस्क: Flipkart के बिग बिलियन डेज(Flipkart’s Big Billion Days) सेल में बहुत सारे प्रोडक्ट्स की भारी छूट चल रही हैं। एलईडी टीवी से लेकर  मेकअप प्रॉडक्ट्स तक सब की सेल शुरू होने वाली हैं। मेकअप प्रॉडक्ट्स की खरीददारी का सुनहरा अवसर है। यहां लैक्मे, लोटस, मेबलीन और ओरिफ्लेम जैसे प्रसिद्ध ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत तक की भारी छूट मिल रही है। चाहे फाउंडेशन हो, आईलाइनर, काजल पेंसिल, आईशैडो, कॉम्पैक्ट पाउडर, या मस्कारा। हर तरह के मेकअप प्रॉडक्ट पर आपको शानदार डिस्काउंट मिलेगा। इससे न केवल आप पैसे बचाएंगे, बल्कि गुणवत्ता की चिंता भी करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि ये सभी प्रॉडक्ट्स ब्रांडेड और शानदार हैं।

PunjabKesari

लक्सरी ब्रांड्स पर भारी छूट

मेकअप के साथ-साथ, फ्लिपकार्ट की सेल में अक्सेसरीज और जूलरी पर भी अद्भुत ऑफर हैं। महिलाओं के लिए शीर्ष ब्रांड्स के हैंडबैग्स, स्लिंग बैग्स और कल्चरल स्टाइल में 40 से 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा, जूलरी सेट्स पर भी 50 से 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन शानदार ऑफर्स के साथ, आप अपने फेस्टिव लुक को और भी खूबसूरत बना सकती हैं।

 

PunjabKesari

 

 खुद को बनाएं फेस्टिवल रेडी

इस फेस्टिव सीजन में खुद को तैयार करने के लिए Flipkart की इस सेल का लाभ उठाना न भूलें। शानदार मेकअप प्रॉडक्ट्स और आकर्षक अक्सेसरीज के साथ, आप अपनी हर आवश्यकताओं को पूरा कर सकती हैं। तो देर किस बात की? अपने पसंद के मेकअप प्रॉडक्ट्स को जल्दी खरीदें और इस फेस्टिवल में खुद को खास बनाएं!


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static