गर्लफ्रैंड सबा के साथ Hrithik को देख लोगों ने किया ट्रोल, बोले - ''ये दोनों बाप-बेटी लगते हैं''

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2024 - 06:15 PM (IST)

बॉलीवुड के लव बर्ड्स ऋतिक रोशन और सबा आजाद आए दिन फैंस की सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों की कैमिस्ट्री भी बहुत ही अच्छी है। अब हाल ही में आज फिर से एक्टर अपनी गर्लफ्रैंड के साथ एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुए हैं। इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे हैं। हालांकि फैंस को दोनों का साथ में आना अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल कर दिया। 

ऑल ब्लैक लुक में दिखी सबा आजाद 

वहीं इस दौरान दोनों के लुक की बात करें तो जहां सबा आजाद ऑल ब्लैक लुक में नजर आई। ओपन हेयर्स, ग्लोइंग न्यूज मेकअप में सबा का लुक देखने लायक था। वहीं ऋतिक इस दौरान कूल लुक में नजर आए। जींस टी शर्ट के साथ उन्होंने सनग्लासेस पहने हुए थे। ग्रे स्वेटशर्ट को उन्होंने अपने शोल्डर पर कैरी किया था। ऑल ऑवर लुक में दोनों ही कपल काफी प्यार लग रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (1m) (@hrithikroshanupdatess)

लोगों ने किया ट्रोल 

हालांकि ऋतिक और सबा का फैंस को साथ में आना अच्छा नहीं लगा और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'स्टेप डेड वाला सीन लग रहा है।' 

अन्य ने लिखा कि - 'ये दोनों पता नहीं क्यों बाप बेटी लगते हैं।' 

वहीं एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'सब अपने अपने बच्चे लेके चल रहे हैं।' 

'फाइटर' में दिखेंगे ऋतिक 

वहीं अगर बात ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण संग दिखेंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (1m) (@hrithikroshanupdatess)

Content Writer

palak