लोगों को पसंद नहीं आई Hirthik Roshan की गर्लफ्रेंड की ये तस्वीर, सबा को बता दिया पनौती

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 06:34 PM (IST)

 

'विक्रम वेदा' स्टार एक्टर ऋतिक रोशन आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा मे हैं। सुजैन रोशन से अलग होने के बाद अब ऋतिक खुद से 12 साल छोटी एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इनके रिलेशनशिप की शुरुआत कुछ महीने पहले हुई थी और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में पहली बार हाथ पकड़ कर मीडिया के सामने आए और अपना रिश्ता जग-जाहिर  किया। लेकिन लगता है फैंस को इनकी जोड़ी कोई खास पंसद नहीं आ रही।

सबा आजाद हो रही जम के ट्रोल 

आजकल ऋतिक रोशन और सबा आजाद दोनों लंदन में वेकेशन पर गए हुए हैं। यहां ऋतिक ने वेकेशन की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की जिसमें सबा बेंच पर बच्चों की तरह बैठी हुई हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है, 'गर्ल ऑन ए बेंच। समर 2022, लंदन। वैन गॉग शानदार एक्सपीरियंस।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी ऐड किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वहीं ऋतिक के पोस्ट पर सबा आजाद  ने भी कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'एक लेजी समर की दोपहर में सबसे अच्छे एग के साथ सबसे अच्छा दिन।' सबा ने भी पोस्ट में दिल वाला इमोजी बनाया है। लेकिन इस पोस्ट के डालते ही फैंस ने जम के सबा को ट्रोल किया।  एक यूजर ने लिखा 'भूखी लग रही है कोई थाली रख दो रे'। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने तंज करते हुए लिखा 'इसलिये मूवी नहीं चलती'। 

PunjabKesari

एक यूजर ने तो सबा को पनौती बताते हुए ऋतिक को इससे दूर रहने की सलाह तक दे डाली है। आपको बता दें की ऋतिक ने साल 2000 में सुजैन से बेंगलुरु में शादी की थी। उनके दो बेटे हैं ऋदान और रेहान। साल 2013 में ऋतिक और सुजैन ने अपने रास्ते अलग कर लिए और 2014 में तलाक ले लिया। ऋतिक अब जहां सबा को डेट कर रहे हैं, वहीं सुजैन भी अर्सलान गोनी के साथ नजर आती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static