Dipika ने नहीं मनाई Holi तो Users ने किया Troll, बोले - 'शाहरुख खान से कुछ सीखो...'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 12:44 PM (IST)

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम अक्सर अपने व्लॉग्स के लिए ट्रैंड में रहती हैं। शोएब से शादी करने के कुछ देर बाद से ही वह टीवी की दुनिया से दूर हो गई थी और यू-ट्यूब व्लॉगर बन गई। उनके व्लॉग्स काफी पसंद भी किए जाते हैं। शादी के बाद दीपिका ने इस्लाम धर्म अपना लिया और दीपिका से फैजा बन गई। इन दिनों वह पति शोएब के साथ रोजे रख रही हैं। कुछ यूजर्स का उनका पूरी तरह से इस्लामिक होना पसंद नहीं आ रहा।

होली पर नहीं किया कुछ पोस्ट तो हुई ट्रोल

वह पति के साथ नए-नए ब्लॉग्स और तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन दीपिका ने होली से जुड़ी कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की। दीपिका हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती है तो इसलिए उन्हें अपने धर्म के त्योहार नहीं छोड़ने चाहिए। जैसे होली का त्योहार। जहां कल बी-टाउन स्टार होली का जश्न मना रहे थे लेकिन दीपिका की तरफ से कोई पोस्ट शेयर नहीं की गई।इससे पहले भी उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। दीपिका ने जब दीवाली की पोस्ट शेयर की थी तो लोगों ने उन्हें तब भी ट्रोल किया गया था।

एक यूजर ने कहा कि इतने साल तो आपने दीवाली पर पोस्ट शेयर नहीं किया स्टोरी डाल के बस हो जाता था इस बार झलक के लिए वोट्स चाहिए तो हैप्पी दीवाली

एक ने कहा -दीवाली विश तो दिया रंगोली और पूजा कहा है। फोटो देखकर तो नहीं लग रहा दीवाली सेलिब्रेट की है।

एक ने कहा- शाहरुख के फैन हो तो उनसे कुछ सीखो...उनके घर दोनों धर्मों को बराबर वैल्यू मिलती है क्योंकि गौरी हिंदू है तो दीवाली की पूजा की भी करते हैं और ईद की नमाज भी।

एक ने ट्रोल करते दीपिका को कहा- हमारे यहां दीवाली पूजा में ब्लैक नहीं पहनते... हिंदू होती तो पता रहता

एक और ने कहा- काले कपड़े पहनकर दीवाली

रोजे रख रही हो तो नवरात्रि भी रखो

इस पर कुछ फैंस का कहना है कि दीपिका ने इस्लाम कुबूला और पति के साथ पूरी तरह इस्लामिक भी हो गई लेकिन उन्हें अपने धर्म के त्योहार भी मनाने चाहिए। रोजे रख रही हैं तो नवरात्रि भी रखने चाहिए और उनके पति शोएब को भी साथ देना चाहिए हालांकि होली का त्योहार था तो उन्हें वह भी सेलिब्रेट करनी चाहिए था लेकिन दोनों ने इससे जुड़ा कोई भी पोस्ट नहीं डाला ।

बहुत से यूजर्स का कहना है कि वह एक नहीं दोनों ही धर्मों का मजाक बना रही हैं। वहीं कुछ उन्हें सलाहें दे रहे हैं कि उन्हें दोनों ही धर्मों को साथ लेकर चलना चाहिए और एक ट्रैंड सेट करना चाहिए।
 

Content Writer

Vandana