फिल्म स्क्रीनिंग पर Manoj Bajpai की वाइफ नेहा को देख फैंस को आया चक्कर, बोले 'पक्का उठाकर...'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 04:54 PM (IST)

'फैमिली मैन' एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलमोहर' की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बीती रात फिल्म की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां मनोज अपनी पत्नी नेहा के साथ स्पॉट हुए, इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग नेहा की खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं। वहीं, कुछ फैंस ने उन्हें शनाया कपूर बता दिया है।

मनोज के साथ स्पॉट हुईं नेहा


इस वीडियो में नेहा, मनोज के साथ पैपराजी को पोज देती हुई नजर आईं। इस दौरान मनोज ऑल ब्लैक लुक में दिखे, वहीं उनकी पत्नी ने ग्रे कलर की डेनिम के साथ ब्लैक टॉप और जैकेट कैरी किया था। मिनिमल मेकअप और सिंपल लुक में नेहा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही फैंस नेहा की सुंदरता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

कपल के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'ये तो शनाया कपूर जैसी दिखती हैं'।

वहीं दूसरे यूजर को तो यकीन नहीं हुआ कि ये एक्टर की पत्नी है। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'भाई ऐसे कैसे हो सकता है। मैं नहीं मानता कि ये इनकी पत्नी है। पक्का उठाकर लाए हैं इससे किसी और के मंडप से'।

 

वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा,  'कितनी सुंदर है, नेचुरली मिल्की वाइट ब्यूटी'।

कौन हैं मनोज की पत्नी नेहा?
बता दें, मनोज बाजपेयी ने नेहा से साल 2006 में शादी की थी। शादी के पहले उनका नाम शबाना रजा था। दोनों की मुलाकात नेहा की डेब्यू फिल्म 'करीब' के बाद हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि मनोज से उनकी पहली मुलाकात फिल्म 'करीब' के ठीक बाद हुई थी। तब से वह उनके साथ हैं। पहले दोनों दोस्त बने थे, फिर दोनों में प्यार हुआ और अब कपल अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur