इसके पास सिर्फ Attitude! फैंस ने Shahid को कहा-Gentleman तो Mira की लगाई जमकर क्लास

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 05:52 PM (IST)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्चिंग इवेंट में लगभग सारा बॉलीवुड ही शिरकत किए नजर आया। सबने अपना अलग ही फैशन दिखाया लेकिन कुछ स्टार्स जलवा दिखाने के चक्कर में बुरी तरह ट्रोल भी हो गए! इसी बीच निशाने पर आ गई शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर और बॉलीवुड की हॉट गर्ल मलाइका अरोड़ा। यूजर्स ने दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। वहीं फैंस  मीरा के पति यानी  ब़ॉलीवुड के हैंडसम स्टार शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन की तारीफें करते नहीं थक रहे।

दरअसल, पिंक कार्पेट पर भी शाहिद अपनी बीवी की मेजबानी करते दिखे, मीरा का हैवी गाउन उनसे संभल नहीं रहा था तो शाहिद उन्हें सेट करते दिखे। वहीं ऋतिक भी अपनी गर्लफ्रैंड सबा आजाद के सैंडल पकड़े कैमरे में कैप्चर हो गए। अपने पार्टनर की ऐसी केयर देखकर फैंस उनकी दिल से तारीफें कर रहे हैं।

अब बताते हैं कि मलाइका की लोगों ने क्लास क्यों लगाई? दरअसल, माला को उनके अजीबोगरीब आउटफिट के लिए ही ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने तो मलाइका को कहा कि सलूट है इस लेडी को इतने लोगों के सामने जोकर बनके आने के लिए हैट्स ऑफ....!

शाहिद की पत्नी मीरा को लोगों ने उनके एटीट्यूड के लिए ट्रोल किया है उनका कहना है कि मीरा यूजलेस एटीट्यूड दिखाती है। नीता अंबानी इवेंट में भी वह कुछ इसी चक्कर में ट्रोल हो गई जब वह पति शाहिद के साथ ग्रैंड एंट्री लिए पहुंची।क यूजर ने कहा कि शाहिद से शादी करना ही उनकी लाइफ की बिग अचीवमेंट है तो किसी ने कहा कि बेचारी की शक्ल ही ऐसी है! एक यूजर ने कहा कि ये तो हमेशा एटीट्यू़ड में ही दिखती है।


एक यूजर ने कहा कि उनके पास सिर्फ शाहिद है और दूसरों के पास टैलेंट! क्या आपको भी लगता है कि मीरा यूजलेस एटीट्यूड दिखाती हैं? तो कमेंट जरूर करें। भूमि पेडनेकर भी अपनी ड्रेस के लिए ही सुर्खियों में हैं अनामिका खन्ना की सिल्वर ड्रैस में भूमि को देखकर फैंस बेहद हैरान परेशान नजर आएंगे कि ऐसी ड्रैस में वह कितनी कॉन्फिडेंट है और वह बैठेगी कैसे। आपका उनकी ड्रैस के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Content Writer

Vandana