ये दोनों तो Bollywood की रानियां हैं...'' Aditi के शरारे और Dia के सूट पर आया लोगों का दिल

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2024 - 03:52 PM (IST)

बी-टाउन में कुछ दीवाज अपने रॉयल फैशन के लिए फेमस हैं, जैसे अदिति राव हैदरी और दिया मिर्जा। वैसे जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि अदिति तो राजघराने से ही ताल्लुक रखती है। दोनों ही आज दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रैंस में शामिल हुई। दीया और अदिति, दोनों ही देसी और रॉयल आउटफिट कैरी किए नजर आई।

अदिति राव हैदरी की ड्रेस आपको दिखाते हैं। अदिति राव हैदरी ने ब्राइट आरेंज कलर का शरारा सूट पहने था जिस पर गोल्डन वर्क था। अदिति ने जो मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था उस पर भी हैवी वर्क था। अदिति ने सिंपल हेयरस्टाइल के साथ छोटी सी बिंदी और मैचिंग ग्रीन कलर के हैवी झुमके पहने थे। हर बार की तरह अदिति ने अपनी इस रॉयल लुक से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।



वहीं दीया मिर्जा की बात करें तो दिया मजेंटा पिंक कलर के चैक प्लाजो सूट पहने नजर आई। सूट ओवरसाइज्ड था लेकिन दीया पर बहुत जंच रहा था इसके साथ दिया ने मैचिंग दुपट्टा एक साइड पर कैरी किया था। गले में खूबसूरत गोल्डन नेकलेस और बालो का जूड़ा बनाकर गजरा लगाया था। दिया की सिंपल गोल्डन कलर की कोल्हा पूरी चप्पल पर भी सबका ध्यान रहा। 

वहीं इवेंट में नुसरत भारुचा भी दिखीं, लेकिन नुसरत का बोल्ड लुक फैंस को कुछ खास नहीं लगा। नुसरत ने ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनी थी। जिसकी केप स्टाइल मेजेंटा स्लीव्स अलग ही लग रही थी। नुसरत ने बालों को चिपकू लुक दिया औऱ बोल्ड मेकअप किया।



दीपिका भी ऋतिक के साथ कालीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां दोनों ब्लैक लुक में ही दिखें। ऋतिक हर बार की तरह हैंडसम लग रहे थे लेकिन दीपिका का ओवरसाइज्ड पैंटसूट कुछ ज्यादा ही बड़ा था।



एक यूजर ने कहा- लगता है पापा का ब्लैजर पहनकर आई है।



एक ने कहा- दीपिका के कपड़े सूखे नहीं इसलिए रणवीर के पहन लिए



वहीं कुछ यूजर ने तो जोड़ी की तारीफ की कि दोनों एक साथ कितने अच्छे लगते हैं।



एक ने तो कह दिया कि अगर रियल लाइफ में यह एक साथ होते तो हिस्ट्री बन जाती।

Content Writer

Vandana