इस गाने ने हमें रुला दिया...सिद्धार्थ-शहनाज  काे 'Habit' में एक साथ देख भावुक हुए फैंस

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 09:57 AM (IST)

अपने चहेते सिद्धार्थ शुक्ला को एक बार फिर पर्दे पर देख कर फैंस काफी भावुक हो गए हैं।  सिद्धार्थ के फैंस का इंतजार उस समय खत्म हो गया, जब  मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘हैबिट’  रिलीज कर दिया गया। सिद्धार्थ और शहनाज गिल को एक साथ जहां खुशी थी, वहीं अपने चहेते एक्टर का इस दुनिया में नही हाेने का गम भी था। यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)


फैंस की मांग को देखते हुए सिडनाज की जोड़ी का अधूरा रह गया गाना, एक दिन पहले ही  रिलीज कर दिया गया। सिद्धार्थ के निधन के बाद से फैन्स में इस बात से निराश थे कि अब कभी   सिडनाज की जोड़ी एक साथ नहीं दिखाई देगी, लेकिन इस गाने को देख लोग काफी खुश नजर आए। हालांकि यह वीडियो सिद्धार्थ की कमी को तो पूरा नहीं कर सकता। 

सिंगर श्रेया घोषाल ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- सिडनाज के हजारों फैंस जल्द गाना रिलीज करने की मांग कर रहे थे।  इसलिए तय समय से पहले रिलीज कर दिया गया। इससे पहले  श्रेया ने अधूरे सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- , वह एक स्टार थे और हमेशा ही रहेंगे... लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा। 

‘हैबिट’ म्यूजिक वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी प्रोजेक्ट है।  सिद्धार्थ के  निधन ने सबकुछ बदलकर रख दिया, ऐसे में मेकर्स ने टाइटल बदलकर अधूरा रख दिया। अधूरा के फर्स्ट लुक पोस्टर में टैग लाइन था। - एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, एक सिडनाज का गाना। इस वीडियो को देख लोग काफी भावुक हो गए हें। कुछ यूजर बोले- इस गाने ने हमें रूला दिया। 


 

Content Writer

vasudha