यह समय भी बीत जाएगा...शाहरुख और गौरी खान का हौसला बढ़ाने मन्नत के बाहर जुटे फैंस

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 10:02 AM (IST)

संकट की इस घड़ी में फिल्मकार जोया अख्तर, हास्य कलाकार जॉनी लीवर और अभिनेत्री रवीना टंडन समेत बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियां  सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का  हौसला बढ़ा रहे हैं। ड्रग केस में फसे आर्यन खान  की जमानत याचिका खारिज हो गई है, जिसके चलते उन्हे ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।  


इस खबर के आने के साथ ही प्रशंसकों का समूह बांद्रा में शाहरुख खान के निवास मन्नत के बाहर जमा हो गया। कई लोगों ने हाथों में बैनर थाम रखा था, जिसपर लिखा था, 'यह समय भी बीत जाएगा। शुक्रवार को गौरी खान का जन्मदिन भी था। अनेक प्रशंसकों और मित्रों को उम्मीद थी कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी। एक ओर जहां मुख्यधारा की बॉलीवुड हस्तियां इस मामले पर खामोश रहीं, तो वहीं कई प्रशंसकों तथा मित्रों ने खान दंपत्ति के साथ एकजुटता प्रकट की।


अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में गौरी खान को 51वें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक शेरनी और उसके बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक गौरी। हिम्मत बनाए रखिये।  इससे पहले, फिल्मकार फराह खान ने शाहरुख की पत्नी गौरी खान की इस मुश्किल समय में हिम्मत बनाए रखने के लिए तारीफ की और उन्हें 51वें जन्मदिन की बधाई दी।

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि  एक मां की ताकत किसी से कम नहीं होती। माता-पिता की दुआ पहाड़ को भी हिला सकती है। एक मजबूत मां और महिला को जन्मदिन मुबारक। अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस पूरे घटनाक्रम पर ‘‘शर्मनाक राजनीति’’ करने का आरोप लगाया है। टंडन ने किसी का नाम लिखे बिना ट्वीट किया, ‘‘ शर्मनाक राजनीति की जा रही है..... वह एक युवा जिंदगी और उसके भविष्य के साथ खेल रहे हैं। हृदयविदारक।’’

शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता-हास्य कलाकार जॉनी लीवर ने भी ट्विटर के माध्यम से उनका समर्थन किया। उन्होंने 1998 की हिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की उनकी एक तस्वीर के साथ ताकत दिखाने वाला एक इमोजी पोस्ट किया। अभिनेता रितिक रोशन ने भी वीरवार को इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम एक पत्र लिखते हुए कहा था कि यह मुश्किल समय आर्यन को और मजबूत बनाएगा।
 

Content Writer

vasudha