सलमान के सपोर्ट में आगे आए उनके फैंस, किए 3 लाख से भी ज्यादा ट्वीट

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 11:42 AM (IST)

सुशांत सिंगर राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड का माहौल गरमा गया है। सुशांत के फैंस में अभी भी गुस्सा है और वो न्याय की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत के इंसाफ के लिए तो उनके फैंस ने सलमान और करण जौहर के पुतले तक जला दिए और तो और सलमान के शोरूम को बंद करने की भी मांग रखी। ऐसे में सुशांत के सपोर्ट में स्टार्स भी आगे आए जैसे कि कंगना, अभिनव और एक्टर साहिल खान लेकिन इसी बीच भाईजान सलमान पर भी कई गंभीर आरोप लगे। 

अभिनव ने लगाए थे ये आरोप 

हाल ही में  अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, 'मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा। मैंने भी काफी शोषण झेला है। 10 साल पहले 'दबंग 2' मेकिंग से मुझे बाहर करने की वजह अरबाज खान और सोहेल खान थे, ये लोग मेरा करियर कंट्रोल करना चाहते थे। मुझे काफी डराया धमकाया गया। 


जिया खान की मां ने भी लगाए आरोप 

इसके बाद दिवंगत जिया खान की मां राबिया अमीन ने भी सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से ट्विटर पर सलमान खान को जमकर ट्रोल किया गया था।

सलमान को सपोर्ट कर रहे उनके फैंस

सलमान को यूं घिरता देख उनके फैंस उनकी सपोर्ट में आए और वो उनके लिए लगातार ट्वीट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अब तक करीब 3 लाख से ज्यादा लोगों ने सलमान के सपोर्ट में ट्वीट किया है। उनके फैंस ने #WestandbySalmanKhan का इस्तेमाल कर नको सपोर्ट कर रहे हैं।


सलमान के सपोर्ट में किए गए ट्वीट

 

 

 

 

Content Writer

Janvi Bithal