फैमिली के साथ सिद्धार्थ को रखने के लिए Thank You...शहनाज की नई तस्वीर देख फिर भावुक हुए फैंस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 05:46 PM (IST)

लोग चले जाते है बस उनकी यादे रह जाती हैं...सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, वह भले ही इस दुनिया से चले गए हैं लेकिन अभी भी वह अपनों के दिल में जिंदा है। शहनाज गिल को ही देख लीजिए वह  आज भी अपने सबसे प्यारे दोस्त सिद्धार्थ को नहीं भूल पाई है, जिसका उदाहरण उनकी नई तस्वीर में देखने को मिला।


हाल ही में पंजाब गई शहनाज की एक  फैमिली फोटो वायरल हुई है, जिसमें वह अपने भाई, पिता और दादा- दादी के साथ बैठी दिखाई दे रही है। बड़ी बात यह है कि उनके ठीक पीछे सिद्धार्थ की तस्वीर भी लगी हुई है, जिसे देख लोगों की आंखे नम हो गई।  शहनाज और सिद्धार्थ को तस्वीर में एक साथ देखकर लोग भावुक हो गए।


दरअसल  शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं, शहनाज गिल अपने दादा-दादी के साथ बैठी है और बैकग्राउंड में दीवार पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक फोटो फ्रेम नजर आ रहा है। यह तस्वीर उनका स्केच है।


लोग इस तस्वीर को देख शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- परिवार के साथ सिद्धार्थ को रखने के लिए थैंक यू। इससे पहले शहनाज के फोन के वॉलपेपर को देखकर भी लोग काफी भावुक हो गए थे। इस वॉलपेपर में  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं।

Content Writer

vasudha