फिल्म ना आने पर शाहरुख से नाराज हुए फैंस, एक ने तो दे डाली सुसाइड की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 12:24 PM (IST)

जीरो फिल्म के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान काफी समय से पर्दे से दूरी बनाए हुए है। इतना ही नहीं, उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। जिसके बाद से शाहरुख खान ने अपनी कोई भी फिल्म न ही साइन की है और ही अनाउंसमेंट की है। वहीं शाहरुख खान के फैंस भी काफी समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे है। शायद इसी बात से नाराज हो कर शाहरुख खान के एक फैन ने ट्विटर पर अनाउंसमेंट के लिए #WeWantAnnouncementSRK हैशटैग चलाना शुरु दिया है। इतना ही नहीं इस टैग के तहत शाहरुख के एक फैन ने सुसाइड करने की धमकी दे दी है। 

जी हां, शाहरुख खान के एक फैन ने ट्वीट करके कहा कि अगर उन्होंने 1 जनवरी को अपनी किसी फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट नहीं की तो वह सुसाइट कर लेगा। इसके बाद उनके कई फैंस ने लगातार ट्वीट करते हुए शाहरुख खान से जल्द ही अपनी फिल्म अनाउंस करने के लिए कहा है। वहीं कुछ फैंस ने कहा कि अगर वह अपनी फिल्म अनाउंस नहीं करेंगे तो वह ट्विटर छोड़ देगें। 

वहीं एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि जब वह जब हैरी मेट सेजल और जीरो फिल्म कर रहे थे तो उन्हें लगा था कि वह काफी अच्छी फिल्म कर रहे है लेकिन बॉक्स ऑफिस में वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसलिए जब भी मैं फिल्मों पर चर्चा करता हूं तो उन्हें अपनी पहली दो फिल्में याद आ जाती है। तब उन्हें लगता कि पता नहीं वह अच्छी फिल्में कर पाएंगे या नहीं।
 

 

Content Writer

khushboo aggarwal