लाइव कॉन्सर्ट में कार्डी बी के मुंह पर फैन ने फेंकी ड्रिंक, रैपर ने भी माइक मारकर लिया बदला

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2023 - 08:57 AM (IST)

अमेरिकन रैपर कार्डी बी के साथ हाल ही में ऐसी घटना हो गई जिसे देख वह आगबबूला हो गई। कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसका जवाब देने मैं रैपर ने भी देरी नहीं की। उन्होंने तुरंत इस इंसान से बदला ले लिया,  कार्डी बी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।


यह तो सभी जानते हैं अमेरिकन रैपर के फैंस की कोई कमी नही है, उनके कॉन्सर्ट में अकसर भीड़ देखने को मिलती है। हाल ही में उनका लास वेगास में कॉन्सर्ट था, इस दौरान उन्होंने जैसे ही अपना हिट सॉन्ग Bodak Yellow गाना शुरू किया तो ऑडियंस की भीड़ में से एक शख्स ने उनके ऊपर ड्रिंक फेंक दी। जिसके तुरंत बाद कार्डी भी गुस्से से तिलमिला उठीं और उन्होंने उस शख्स पर माइक फेंक दिया।


ऐसे में सिक्योरिटी बीच-बचाव करने के लिए आई और उस शख्स को बाहर निकाल दिया। इस बीच कार्डी बी स्टेज से ही कुछ बोलती हुईं नज़र आई। इस हंगामे के  कुछ देर बाद शो दोबारा शुरू किया गया। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि  कार्डी बी ने बहुत अच्छा सबक सिखाया।

एक यूजर ने लिखा- ‘महिलाएं सिर्फ प्यार करने के लिए होती हैं। वो आपसे डिसरिस्पेक्ट क्यों ले? कार्डी ने तुरंत रिएक्शन देकर सही किया। इससे उस फैन को अपनी गलती महसूस होगी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘बढ़िया किया कार्डी बी, वो यही डिजर्व करता है।’

Content Writer

vasudha