ऋतिक रोशन के फैन ने बेटे को दिया एक्टर का नाम, 6 उंगलियां है इसकी वजह

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 07:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्टिंग और जबरदस्त डांस के लाखों दिवाने हैं। लुक्स के अलावा अपनी फिट बॉडी के लिए भी ऋतिक रोशन काफी फेमस है। हाल ही में उनके लिए एक फैन की दीवानगी देखने को मिली। ऋतिक के एक फैन के घर बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम उसने एक्टर के नाम पर रखा। इसके पीछे एक खास कारण भी है।

एक्टर के इस फैन का नाम ऋषिकेश एंगम है जो इम्फाल का रहने वाला है। उनके घर हाल ही में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजी है। उनके नवजात बेटे के हाथ में 6 उंगलियां हैं यानि उसके डब्ल थम्ब है। जैसे कि ऋतिक रोशन के हाथ में है। यह देखते हुए एक्टर के फैन ने अपने बेटे का नाम ऋतिक रखा है। फैन ने ट्विटर पर भी बेटे के हाथ की तस्वीर शेयर की है। 

 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं KNPH के समय से ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। यहां तक ​​कि मैंने अपने नाम के साथ 'H' जोड़ा, जो मैं पहले 'ऋषिकेश' के रूप में लिखता था। कल मेरे बेटे का जन्म हुआ, आज सुबह ही उसका अंगूठा देखा और मैंने लड़के का नाम "ऋतिक" रखने का फैसला किया।' 

वहीं अगर बात करें ऋतिक रोशन के फिल्मी करियर की तो उन्होंने अपने 20 साल के करियर में कई हिट फिल्में दी है। जिनमें 'कोई मिल गया', 'कहा ना प्यार है', 'कृष', 'गुजारिश' आदि कई फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा कंगना रनौत के साथ नाम जुड़ने पर वह विवादों में घिर गए थे।

Content Writer

Bhawna sharma